Archived

अपंग हो चुका 'दाऊद' आना चाहता है भारत, राजठाकरे ने किया खुलासा

आनंद शुक्ल
21 Sep 2017 12:48 PM GMT
अपंग हो चुका दाऊद आना चाहता है भारत, राजठाकरे ने किया खुलासा
x
1993 बॉम्बे सीरियल ब्लास्ट केस का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है। बीजेपी के लोग उसके कॉन्टैक्ट में हैं। अगर दाऊद की वापसी होती है तो बीजेपी इसका वोट के लिए इस्तेमाल करेगी।

मुंबई: 1993 बॉम्बे सीरियल ब्लास्ट केस का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है। बीजेपी के लोग उसके कॉन्टैक्ट में हैं। अगर दाऊद की वापसी होती है तो बीजेपी इसका वोट के लिए इस्तेमाल करेगी। राज ठाकरे ने यह दावा गुरुवार को अपने फेसबुक पेज की लॉन्चिंग की मौके पर किया। सोशल मीडिया से दूरी रखने वाले राज ने पार्टी को बढ़ाने और युवाओं में पैठ बढ़ाने के लिए फेसबुक पेज लॉन्च किया है। ठाकरे ने कहा कि दाऊद बहुत बीमार है। वह चल नहीं सकता है। वह भारत लौटना चाहता है और अपनी मातृभूमि पर आखिरी सांस लेना चाहता है।

उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस मौके का राजनीतिक फायदा उठाते हुए कहेगी कि उसकी सरकार दाऊद इब्राहीम को भारत लाने में सफल रही है। ठाकरे ने कहा, "सच यह है कि यह वह (दाऊद) खुद है जो भारत लौटना चाहता है लेकिन भाजपा अगला चुनाव जीतने के लिए इसका श्रेय खुद लेगी।"

कैडर में जान फूंकने और युवाओं में छवि अच्छी करने के लिए राज ठाकरे ने फेसबुक का सहारा लिया है। लॉन्चिंग से पहले मंगलवार को फेसबुक पेज का टीजर जारी किया गया। पेज के जरिए राज अपनी और पार्टी की बात रखेंगे। इसके अलावा कार्टून्स के जरिए मराठी युवाओं में अपनी पैठ को बढ़ाएंगे। राज ठाकरे सीधे लोगों से जुड़ेंगे और उनके सवालों के जवाब भी देंगे। राज ठाकरे ने कहा, "2009 के चुनावों में एमएनएस ने ही सोशल मीडिया का सहारा लिया था और इसके बाद बीजेपी इसमें आगे बढ़ गई। मैं शुरू में एक न्यूज पेपर शुरू करना चाहता था। लेकिन उसमें सिर्फ विज्ञापन का खेल है इसलिए मैंने वह आइडिया ड्रॉप कर दिया।"

Next Story