Archived

अभी अभी: राज ठाकरे ने दिया श्रीदेवी पर बड़ा बयान, मचा हडकम्प

अभी अभी: राज ठाकरे ने दिया श्रीदेवी पर बड़ा बयान, मचा हडकम्प
x

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी की मौत पर एसा बयान दिया है जिस पर विवाद खड़ा हो सकता है. राज ठाकरे ने कहा है कि शराब पीकर मरने वाली श्रीदेवी को तिरंगा में क्यों लपेटा गया. उनकी मौत शराब पीकर हुई थी. उनके शव को राष्ट्रध्वज से लपेटा जाना झंडे का अपमान है. साथ ही उन्होंने कहा कि नीरव मोदी मामले को दबाने के लिए श्रीदेवी को टीवी-अखबारों में प्रमुखता से दिखाया गया.


राज ठाकरे ने कहा कि श्रीदेवी की मौत के समय देश की सबसे बड़ी खबर नीरव मोदी का विदेश भाग जाना था. लेकिन मोदी के पास गिरवी रखी मिडिया ने उस खबर को डस्टबिन में डाल दिया जबकि श्रीदेवी की मौत की खबर सभी चैनलों पर प्रमुखता से दिखाई गई. श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए. सिर्फ इसलिए की उन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है.''

राज ठाकरे ने कहा कि आज की मीडिया सरकार के दबाव में है. सरकार का एजेंडा चला रहे है. जितनी ख़बरें श्रीदेवी की मौत पर दिखाई गई क्या उतनी खबरें जस्टिस लोया की मौत को लेकर नहीं आई. जज लोया, सोहराबुद्दीन शेख के कथित फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आरोपी थे. बाद में शाह को इस मामले में बरी कर दिया था.नवंबर 2014 में जस्टिस लोया की मौत हुई थी. अब लोया की मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है.


इस बयान के देने के बाद एक बार श्रीदेवी को लेकर माहौल फिर से गर्म हो सकता है.

Next Story