Archived

होटल में संबंध बनाते समय हुई गर्लफ्रेंड की मौत, पुलिस ने दर्ज की FIR

Arun Mishra
4 July 2018 10:33 AM GMT
होटल में संबंध बनाते समय हुई गर्लफ्रेंड की मौत, पुलिस ने दर्ज की FIR
x
दरअसल, युवक की गर्लफ्रेंड की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी.

मुंबई : पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने आए एक इजरायली युवक पर मुंबई पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. दरअसल, युवक की गर्लफ्रेंड की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी. लेकिन फरेंसिक लैब की रिपोर्ट में सेक्स के दौरान दम घुटने से उसकी मौत की पुष्टि हुई है.

इस बारे में मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि 23 साल का इजरायली नागरिक ओरिरोन यकोव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत घूमने आया था. वो दोनों दक्षिण मुंबई के कोलाबा इलाके के एक होटल में रूके थे. इसी दौरान कमरे में यौन संबंध के दौरान यकोव ने महिला के गर्दन पर कथित तौर पर दबाव बना दिया और उसका दम घुट गया.

उसकी प्रेमिका कमरे में चेतनाहीन अवस्था में पड़ी रही. जब इसके बारे में याकोव और होटल के कर्मचारियों को पता लगा तो उन्होंने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके. उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. उस वक्त इस मौत के पीछे की वजह का पता नहीं चला, इसलिए इस घटना को दुर्घटनावश मौत का मामला मान पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. बाद में शव को उसके परिजन इजरायल ले गए.

इसके बाद जब पुलिस को हाल ही में मौत से संबंधित फरेंसिक रिपोर्ट मिली तो इसका खुलासा हुआ. इसके बाद याकोव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. मौजूदा समय में याकोव इजरायल में रहता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसे गिरफ्तार करने की बात कह रही है.


Next Story