Archived

फ्लाइट में एयर होस्‍टेज के साथ गन्दी हरकत, उड़ान के दौरान मनमानी करता रहा पायलट, केस दर्ज

Vikas Kumar
7 May 2018 6:11 AM GMT
फ्लाइट में एयर होस्‍टेज के साथ गन्दी हरकत, उड़ान के दौरान मनमानी करता रहा पायलट, केस दर्ज
x
एयर इंडिया (Air India) की एक एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। एयरहोस्टेस ने अहमदाबाद-मुंबई उड़ान के एक पायलट पर आरोप लगाया है कि उसने बीते चार मई को उसके साथ छेड़छाड़ की।

मुंबई : एयर इंडिया (Air India) की एक एयरहोस्टेस के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। एयरहोस्टेस ने अहमदाबाद-मुंबई उड़ान के एक पायलट पर आरोप लगाया है कि उसने बीते चार मई को उसके साथ छेड़छाड़ की।

सूत्रों के अनुसार, यह मामला एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-985 के कॉकपिट में पायलट द्वारा एयर होस्‍टेस के साथ छेड़छाड़ से जुड़ा है। ये वाकया तब हुआ जब दोनों अहमदाबाद से मुंबई के लिए एयर इंडिया की उड़ान पर थे। उड़ान भरने के कुछ समय बाद कॉकपिट में मौजूद दो पायलट में एक पायलट वॉशरूम जाने के लिए बाहर आ गया।

नियमानुसार एयर होस्टेस को कॉकपिट में मौजूद पायलट की मदद के लिए जाना पड़ा। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर पायलट ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मुंबई पहुंचने के बाद पीड़ित एयर होस्‍टेस ने सहार पुलिस स्‍टेशन पर पायलट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले शुक्रवार को शिकायतकर्ता एयर होस्‍टेस और पायलट के बीच विमान में ही लड़ाई शुरू हो गई थी। पीड़ित एयर होस्‍टेस ने मुंबई में सहार पुलिस थाने से संपर्क कर मामला दर्ज कराया। सहार पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में एयर इंडिया के प्रवक्ता की कोई टिप्पणी सामने नहीं आयी है।

Next Story