Archived

रामदास अठावले का अजीबोगरीब बयान: दलित युवाओं को देशी पीने से अच्छा आर्मी में जाए और वही की रम पीए

आनंद शुक्ल
2 Oct 2017 10:11 AM GMT
रामदास अठावले का अजीबोगरीब बयान: दलित युवाओं को देशी पीने से अच्छा आर्मी में जाए और वही की रम पीए
x
भारतीय सेना में दलितों को आरक्षण देने की पुरजोर वकालत करते हुए मोदी सरकार के मंत्री और दिग्गज दलित नेता रामदास अठावले ने रविवार को बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया है| उन्होने कहा कि...

पुणे: भारतीय सेना में दलितों को आरक्षण देने की पुरजोर वकालत करते हुए मोदी सरकार के मंत्री और दिग्गज दलित नेता रामदास अठावले ने रविवार को बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया है| उन्होंने कहा कि देसी शराब के बजाए दलित युवकों को सेना में जाकर वहां की रम का उपयोग करना चाहिए।

केंद्रीय सामाजिक अधिकारिता न्याय मंत्री अठावले ने कहा कि हमने हमेशा से दलित समुदाय के युवकों को आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में भेजे जाने की वकालत की है क्योंकि इस समुदाय का इतिहास बलिदान का रहा है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता ने यह भी कहा कि जो सेना जॉइन करते हैं जरूरी नहीं कि वे शहीद हो। कई बार सैनिकों की मौत सड़क दुर्घटनाओं, हार्ट अटैक आदि से हो जाती है, इसलिए दलितों को यह नहीं सोचना चाहिए कि सेना में जाना शहीद होने के बराबर है।

उन्होंने कहा की वहां बढ़िया खाना भी मिलता है। केंद्रीय सामाजिक अधिकारिता न्याय मंत्री अठावले ने कहा कि हमने हमेशा से दलित समुदाय के युवकों को आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में भेजे जाने की पुरजोर वकालत की है क्योंकि इस समुदाय का इतिहास ही का रहा है। आपको बता दे की रामदास आठवले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता है जो की महाराष्ट्र से संबंधित है|

उद्धाव की बातों से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता

पुणे में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए रामदास अठावले ने पत्रकार परिषद में कहा कि नारायण राणे बीजेपी के फायदेमंद हैं, बावजूद इसके उन्हें अलग पार्टी बनाने का आदेश दिया गया है। अब इससे अगर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे नाराज भी होते हैं, तो बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रेन का विरोध करने वाले कल विमान सेवा का भी विरोध कर सकते हैं।

Next Story