Archived

कर्ज से परेशान व्यापारी ने मारी पहले पत्नी और दो बेटियों को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी

कर्ज से परेशान व्यापारी ने मारी पहले पत्नी और दो बेटियों को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी
x
कर्ज से परेशान व्यापारी ने की खुदकुशी ,

पुणे में एक बार फिर परिवार समेत खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खुदकुशी करने वाला व्यक्ति इलाके का रसूखदार कारोबारी है. कारोबारी के परिवार समेत ख़ुदकुशी करने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मिली खबर के अनुसार व्यापारी ने कर्ज से तंग आकर सुसाइड करने का जिक्र अपने सुसाइड नोट में किया है, पुलिस फिलहाल मामले की जाँच में जुटी हुई है.


घटना पुणे के उत्तम निगर इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, उत्तम नगर में शिवने के पोकलेनगर में रहने वाले 29 वर्षीय बिजनेसमैन निलेश चौधरी ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को निलेश का शव घर के अंदर रस्सी के फंदे से झूलता मिला. जबकि पत्नी और दोनों मासूम बेटियों के शव जमीन पर पड़े मिले. पुलिस को निलेश के पैंट की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

पुलिस ने बताया कि निलेश में सुसाइड नोट में लिखा है कि कर्जे से परेशान होकर अपना और घर के सदस्यों का अंत कर रहा हूं. पुलिस को परिवार के साथ अनहोनी की जानकारी पड़ोसियों ने दी थी. पुलिस ने चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए सासून हॉस्पिटल भेज दिए हैं. सीधे-सीधे तो मामला खुदकुशी का लग रहा है. लेकिन पुलिस इस बात की तफ्तीश भी कर रही है कि मामला सिर्फ कर्ज से परेशानी का है या किसी और कारण से उनकी हत्या हुई है.


Next Story