Archived

ट्रेन की चपेट में आने से कटा युवक ,धड़ ने उठकर बताया अपना नाम पता

Alok Mishra
7 March 2018 5:30 AM GMT
ट्रेन की चपेट में आने से कटा युवक ,धड़ ने उठकर बताया अपना नाम पता
x
एक युवक का ट्रेन के नीचे आ जाने से शरीर दो टुकड़ों में बंट गया, लेकिन लोग उस वक्त हैरान रह गए जब वह कुछ सेकेंड के बाद जिंदा होकर खुद से उठकर अपना नाम-पता बताने लगा ।
महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना देखने को मिली है जहां पर एक शख्स ट्रेन की चपेट में आने से दो हिस्सों में कट गया।यहां के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर एक युवक का ट्रेन के नीचे आ जाने से शरीर दो टुकड़ों में बंट गया, लेकिन लोग उस वक्त हैरान रह गए जब वह कुछ सेकेंड के बाद जिंदा होकर खुद से उठकर अपना नाम-पता बताने लगा ।
यह बात सुनकर आपको भी इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह एकदम सही है। दरअसल महाराष्ट्र में नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक शख्स ने मालगाड़ी के आगे कूद कर खुदकुशी की। वही ट्रेन के नीचे आने ने उनकी शरीर दो टुकड़ों में बंट गया जिसमें नीचला हिस्सा पटरियों के बीच और धड़ पटरियों के बाहर था। इसके बाद पुलिस यहां मौके स्थल पर पहुंची जहां युवक का शरीर ट्रेक पर पड़ा हुआ था।
हादसे की जानकारी मिलते ही रेलेवे पुलिस सहायक व अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने युवक का हाथ हिलते हुए देखा, जिसके बाद एक कर्मी ने उसे पकड़कर उठाया और उससे उसका नाम पता पूछा। उसने कर्मी को बताया कि वह नंदुरबार के मालीवाड़ा का रहने वाला है और उसका नाम संजू है। पुलिसकर्मियों को अपने बारे में बताने के कुछ मिनटों बाद ही संजू ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस का कहना है कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि संजू ने किस वजह से खुदकुशी जैसा कदम उठाया है। पुलिस ने संजू का पोस्टमार्टम कराकर उसके शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं संजू के मौत की खबर सुनकर नंदुरबार के ऑटो रिक्शा चालकों ने जब तक संजू का दह संस्कार नहीं हो गया तब तक के लिए अपने काम को बंद रखा। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें संजू को दो हिस्सों में कटे हुए देखा जा सकता है। पिछले कुछ सालों में खुदकुशी के मामलों में बहुत वृद्धि हुई है।
Next Story