लाइफ स्टाइल

एकता कपूर का चौकानें वाला खुलासा, एक्टर्स भी बनाते हैं प्रोड्यूसर्स से संबंध!

Arun Mishra
17 Feb 2018 10:08 AM GMT
एकता कपूर का चौकानें वाला खुलासा, एक्टर्स भी बनाते हैं प्रोड्यूसर्स से संबंध!
x
File photo of Ekta Kapoor
एक्टर्स भी प्रोड्यूसर्स के साथ सिर्फ काम पाने के लिए उनसे संबंध बनाते हैं?
मुंबई : बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कास्टिंग काउच को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं । अब लीजिए इसी पर किसी और ने नहीं बल्कि टीवी क्वीन औऱ जानी मानी प्रो़ड्यूसर एकता कपूर ने बयान दिया है । एकता ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है । जी हां, हाल ही में फिल्ममेकर और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा है कि, एक्टर्स भी प्रोड्यूसर्स के साथ सिर्फ काम पाने के लिए उनसे संबंध बनाते हैं ।
दरअसल हाल ही में एकता से हार्वे वेइंस्टीन को लेकर यौन शोषण पर सवाल किया गया था । इसी के चलते एकता ने कहा कि, इंडस्ट्री में कई ऐसे प्रोड्यूसर्स हैं जो अपनी पोजिशन का गलत इस्तेमाल कर एक्टर्स का यौन शोषण करते हैं। हालांकि, कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो काम के लिए अपनी सेक्शुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं। कहानी के दो पहलू होते हैं लेकिन लोग अक्सर दूसरे पहलू पर बात नहीं करना चाहते हैं।
एकता ने आगे कहा कि, 'इस इंडस्ट्री में दो तरह के लोग हैं। हमेशा से यह माना जाता रहा है कि पावरफुल इंसान ही छोटे और उभरते एक्टर का फायदा उठाता है लेकिन ये सच नहीं है। कई बार लोग काम के लिए अपना सेक्शुअली यूज करवाते हैं लेकिन एक निर्माता अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा अलग रखता है।
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एकता के पापा और लेजेंड्री एक्टर जितेंद्र पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि जब जितेंद्र 28 साल के थे तब उन्होंने उस महिला के साथ एक होटल में गलत हरकत की थी। खैर बाद इस मामले को बेबुनियाद बताया गया ।
Next Story