लाइफ स्टाइल

रवीना टंडन ने बिल्ली की अजीबो गरीब फोटो की शेयर, यूजर्स ने किया ट्रोल - बताया 'राधे मां की बिल्ली'

Arun Mishra
8 May 2018 11:56 AM GMT
रवीना टंडन ने बिल्ली की अजीबो गरीब फोटो की शेयर, यूजर्स ने किया ट्रोल - बताया राधे मां की बिल्ली
x
रवीना द्वारा पोस्ट किए गए फोटो मे नजर आ रही बिल्ली बाकायदा सजी-संवरी हुई है। एक यूजर ने इस बिल्ली को राधे मां की बिल्ली कह दिया।
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। उनकी ये चर्चा किसी फिल्म की वजह से नही बल्कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर को लेकर हो रही है। जी हां, बता दें कि, रवीना टंडन ने कुछ ही देर पहले ही ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं।
फिल्मों से दूर रहकर भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहने वाली रवीना ने बिल्ली की फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ ही उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि, , 'अनुमान लगाइए कि यह किस्मत वाली बिल्ली किसकी है??' हालांकि रवीना ने इसे एक मजाकिया अंदाज से पेश किया है।

बता दें कि, रवीना टंडन के इस पोस्ट के बाद कुछ यूजर्स ने तो इसे मजाक मे लिया है लेकिन कुछ ने रवीना को इस हरकत के लिए सलाह भी दे डाली है। रवीना द्वारा पोस्ट किए गए फोटो मे नजर आ रही बिल्ली बाकायदा सजी-संवरी हुई है। एक यूजर ने इस बिल्ली को राधे मां की बिल्ली कह दिया।
वहीं एक दूसरे यूजर ने रवीना टंडन का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'यह फनी नहीं है। जानवर को अकेला छोड़ दें। उसकी नाक को न बिगाड़ें। एक यूजर ने पूछा कि क्या यह पशु क्रूरता नहीं है?' वहीं एक दूसरे यूजर ने भी लिखा कि,'मुझे यह सोनम कपूर की तरह लग रही है।'
Next Story