लाइफ स्टाइल

ऐश्वर्या ने बेटी को किस करते हुए डाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल! लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स

Arun Mishra
17 May 2018 5:52 AM GMT
ऐश्वर्या ने बेटी को किस करते हुए डाली फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल! लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स
x
इस फोटो को लेकर अब ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।
मुंबई : मदर्स डे पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में वे आराध्या को लिप्स पर किस करतीं नजर आ रही थीं। इस फोटो को लेकर अब ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है।
बेटी आराध्या के साथ इस तरीके से जाहिर किए गए ऐश्वर्या के प्यार को सोशल मीडिया यूजर्स सही नहीं बता रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐश्वर्या की इस फोटो पर ऐसे-ऐसे कॉमेंट किए कि पढ़कर किसी को भी शर्म आ जाए। सोशल मीडिया यूजर्स इस हद तक चले गए कि ऐश्वर्या को लेस्बियन कह दिया। मां-बेटी के इस प्यार को लोग सेक्शुअल अब्यूज तक कह रहे हैं।



एक यूजर ने लिखा- "समझ में नहीं आ रहा कि कैसे कोई 5-6 साल की बच्ची को किस कर सकता है।" इस तरह के घटिया कमेंट्स की ऐश्वर्या के फैन्स ने आलोचना की है।



एक बच्चे और मां के बीच के इस प्यार को लेकर इस तरह के गंदे विचार दिमाग में लाना किस तरह की मानसिकता को दर्शाता है, यह आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। मां और उसके बच्चे के बीच कई रूप में रिश्ता देखने को मिलता है। किस करने से लेकर गले लगाने, उसे नहलाने, सुलाने तक न जाने कितने रूपों में मां और बच्चे का असीम प्यार दिखता है और इसी प्यार पर लांछन लगाने वालों अपनी मैली-कुचैली मानसिकता को साफ-सुथरा करो।

Next Story