लाइफ स्टाइल

करण जौहर से रिश्ते की अफवाहों पर मनीष मल्होत्रा ने दिया ये जवाब!

Arun Mishra
30 May 2018 6:02 AM GMT
करण जौहर से रिश्ते की अफवाहों पर मनीष मल्होत्रा ने दिया ये जवाब!
x
Karan johar Manish malhotra
करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के बीच रिश्ते को लेकर पूरे दिन मीडिया में यह खबरें छाई रहीं कि फैशन डिज़ाइनर ने दोनों के रिश्ते को ऑफिशली कन्फर्म कर दिया है।

मुंबई : बीते दिनों करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के बीच रिश्ते को लेकर पूरे दिन मीडिया में यह खबरें छाई रहीं कि फैशन डिज़ाइनर ने दोनों के रिश्ते को ऑफिशली कन्फर्म कर दिया है। हालांकि, इन खबरों को हवा मनीष के एक पोस्ट पर सिर्फ एक उनके लाइक से मिली थी। हालांकि, मनीष ने अब इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

वैसे सेक्शुअल ऑरियंटेशन को लेकर बॉलिवुड डायरेक्टर करण जौहर हमेशा से खुलकर बोलते नज़र आए हैं। उन्होंने बायॉग्रफी 'दि अनसूटेबल बॉय' में अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की। हाल ही में करण जौहर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और बॉलिवुड के फ्रेंड्स की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। इसी लिस्ट में इंडस्ट्री से उनके करीबी फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने करण के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।




मनीष के इस पोस्ट पर किसी यूज़र ने 'क्यूटेस्ट कपल' लिखकर कॉमेंट कर दिया। इसके बाद मनीष मल्होत्रा ने इस कॉमेंट को लाइक किया, बस इसके तुरंत बाद ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशल कन्फर्मेशन दे दिया है। जब मीडिया के कुछ लोगों ने डिज़ाइनर से इस बारे में बातें की तो उन्होंने इस तरह की खबरों को बकवास बताया और कहा कि किसी को लेकर इस तरह का अनुमान लगाया जाना बेहूदा है। उन्होंने कहा कि करण जौहर उनके लिए भाई के समान हैं।

Next Story