लाइफ स्टाइल

BMW में सवार शख्स इस एक्टर की पत्नी के सामने करने लगा मास्टरबेट, हुआ गिरफ्तार

Arun Mishra
20 Feb 2018 3:52 AM GMT
BMW में सवार शख्स इस एक्टर की पत्नी के सामने करने लगा मास्टरबेट, हुआ गिरफ्तार
x
टीवी एक्टर सुमित राघवन ने एक ट्वीट करते हुए अपनी पत्नी के साथ हुए हैरेमेंट की बात शेयर की.
मुंबई : फिल्म और टीवी एक्टर सुमित राघवन की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। राघवन की पत्नी ने विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है कि एक अज्ञात शख्स उनके घर के सामने कार में हस्तमैथुन कर रहा था।
सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा, 'एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए। ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी। तभी उसने मेरी पत्नी के सामने हस्तमैथुन (मास्टर्बेशन) करना शुरू कर दिया, मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक लिख लिए थे।'

शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच शुरू कर दी। इसके कुछ देर बाद पुलिस ने कार्यवाही कर उस अंजान शख्स को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि सुमित राघवन अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे में उनके दोस्त की भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में वो मराठी फिल्म 'आपला मानूस' में भी नजर आ चुके है। वहीं उनकी पत्नी ऐक्ट्रेस चिन्मयी सुर्वे ेसीरियल 'लागी तुझसे लगन' में नजर आ चुकी हैं।
इससे पहले दिल्ली में डीटीसी की एक बस में दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। उसमें अधेड़ उम्र की शख्स ने युवती को देखकर हस्तमैथून किया था। छात्रा ने बस में मौजूद लोगों से मदद की गुहार भी की, लेकिन कोई भी मदद के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद छात्रा ने मोबाइल से उस शख्स का वीडियो बनाया। फिर उसे ट्विटर पर अपलोड कर अपनी दास्तां सुनाई।
Next Story