लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का इस बिजनेसमैन पर आया दिल

Arun Mishra
9 Jun 2018 6:06 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का इस बिजनेसमैन पर आया दिल
x
दोनों को एक साथ सोसाइटी में भी देखा गया हैऔर हैंगऑउट करते हुए भी नज़र आ चुके हैं।
मुंबई : टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सुशांत राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की ज़िंदगी में नया प्यार आया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस मुंबई के एक बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रहे हैं और दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है।



दोनों को एक साथ सोसाइटी में भी देखा गया हैऔर हैंगऑउट करते हुए भी नज़र आ चुके हैं। खबर के मुताबिक, दोनों की मुलाकात होली पार्टी के दौरान हुई थी। बॉक्स क्रिकेट लीग टीम 'मुंबई टाइगर्स' के सह-मालिक विकी और अंकिता लोखंडे के रिलेशनशिप के बारे में सिर्फ उनके खास दोस्तों को ही पता है।




2009 में ज़ीटीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे। इस सुपरहिट सीरियल में अंकिता 'अर्चना' के किरदार में और सुशांत 'मानव' के किरदार में थे।




'पवित्र रिश्ता' के दौरान ही दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ। कुछ साल डेट करने के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था। बता दें कि अंकिता बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं रानी लक्ष्मीबाई की राजदार 'झलकारी बाई' का रोल अंकिता लोखंडे निभाएंगी।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने 'काई पो चे' अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत की थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो, फिलहाल सुशांत सिंह की फिल्म 'केदारनाथ' में नज़र आएंगे। जिसमें उनके अपोजिट जो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा हैं। यह सारा की डेब्यू फिल्म है।

Next Story