Home > राष्ट्रीय > बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, देश स्तब्ध

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, देश स्तब्ध

मौत की खबर सुनने के बाद ही मुंबई में श्रीदेवी के घर उनके फैंस का तांता लगना शुरू हो गया है. लोग देर रात से ही श्रीदेवी के घर के बाहर पहुंचकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-25 01:59:17.0  |  दिल्ली

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, देश स्तब्ध

कभी करोड़ों दिलों की धड़कन रहीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का अचानक निधन. 54 साल की उम्र में अबूधाबी में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन। पति बोनी कपूर और बेटी खुशबू के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने गई थीं. हार्दिक श्रद्धाजंलि.

13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं. बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी. चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना अभिनय दिखाया. इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया.

सोलहवें सावन का वो नज़राना सिनेमा के दीवानों के लिए तोहफा था. वो चाँद का टुकड़ा ,चन्द्र मुखी होकर हिम्मतवाला भी रहा. जोशीले लेकिन चालबाज़ जावांज़ की तरह, जिसने अपनी चांदनी से लोगों के दिलों पर सल्तनत की.


जिसने अपनी मेहनत और पसीने से मुकाम बनाया,वो नगीना था फ़िल्मी दुनिया का, किसी की मजाल की उस शेरनी को हटा सके. लेकिन अब यह बंजारन अपने आखरी रास्ते पर निकल गयी है. चाहने वालों को एक सदमा देकर, वक़्त की आवाज़ भले ही हो लेकिन ये लम्हे गुमराह करते हैं।इतनी जल्दी भी कोई जाता है, करोड़ों दिलों की इस लाडली की जुदाई पर कौन यकीन करेगा खुदागवाह हैं.

श्रीदेवी के यकायक हुए निधन से देश स्तब्ध है. देश ने एक बड़ा कलाकार खो दिया है. जिसकी कमी कभी पूरी नहीं होगी. मौत की खबर सुनने के बाद ही मुंबई में श्रीदेवी के घर उनके फैंस का तांता लगना शुरू हो गया है. लोग देर रात से ही श्रीदेवी के घर के बाहर पहुंचकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top