Home > राष्ट्रीय > सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं से कहा, 'राहुल अब मेरे भी 'बॉस'

सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं से कहा, 'राहुल अब मेरे भी 'बॉस'

राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनने की बधाई देते हुए सोनिया गांधी ने कहा है कि 'अब वह उनके भी बॉस हैं'.

 Arun Mishra |  2018-02-08 08:29:14.0  |  दिल्ली

सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं से कहा, राहुल अब मेरे भी बॉस

नई दिल्ली : देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस अभी बदलाव के दौर से गुजर रही है. राहुल गांधी की पार्टी अध्यक्ष की ताजपोशी के बाद पार्टी में कई तरह के बदलाव देखे गए हैं. पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की राजनीतिक सक्रियता अब कम हुई है और राहुल फ्रंटफुट पर आकर पार्टी को आगे बढ़ा रहे हैं.


राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनने की बधाई देते हुए सोनिया गांधी ने कहा है कि 'अब वह उनके भी बॉस हैं'. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 16 दिसंबर, 2017 को आधिकारिक रूप से कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था.

सोनिया ने अपने बयान में कहा है कि मुझे उम्मीद है कि जिस तरह पार्टी कार्यकर्ताओं ने मेरे अध्यक्ष रहते काम किया, वैसे ही राहुल की अध्यक्षता में काम करेंगे. हमने गुजरात चुनाव और राजस्थान उपचुनाव में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. मुझे उम्मीद है कि आने वाले कर्नाटक चुनावों में भी पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी.



सोनिया ने मोदी सरकार पर भी हमला किया और कहा कि इस सरकार को सत्ता में आए चार साल हो गए हैं. और लगातार सरकार की वजह से लोकतंत्र खतरे में आया है. इसका असर संसद, न्यायपालिका, मीडिया और समाज पर भी पड़ा है. सोनिया ने कहा कि देश में किसानों की स्थिति काफी खराब होती जा रही है. सोनिया ने रोजगार को लेकर भी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top