Archived

एवरेस्ट पर फंसे 15 भारतीय, ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मांगी मदद!

एवरेस्ट पर फंसे 15 भारतीय, ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मांगी मदद!
x
एवरेस्ट पर फंसे 15 भारतीयों के एक समूह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी है। ये भारतीय बीते 3 दिन से एवरेस्ट इलाके में फंसे हैं।

काठमांडू : एवरेस्ट पर फंसे 15 भारतीयों के एक समूह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी है। ये भारतीय बीते 3 दिन से एवरेस्ट इलाके में फंसे हैं। दरअसल खराब मौसम की वजह से इन सभी की फ्लाइट कैंसल हो गई जिसके बाद इन लोगों के पास बाहर निकलने का रास्ता नहीं बचा। ट्वीट देखने के बाद सुषमा ने नेपाल में भारत के राजदूत मनजीव सिंह पुरी से इस मामले को देखने के लिए कहा है।

अमित ठाढानी नाम के एक सर्जन ने शनिवार को सुषमा स्वराज और विदेश मंत्रालय को ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम लूकला में बीते 2 दिन से फंसे हैं। क्या आप हमारी मदद कर सकते हैं? हम करीब 15 भारतीय यहां से सुरक्षित निकलने का इंतजार कर रहे हैं। स्थानीय दूतावास से संपर्क किया लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला।'


ट्वीट में अमित ने यह भी बताया कि उन लोगों ने काठमांडू से लुकला जाने के लिए 200 डॉलर प्रति व्यक्ति के लिए भुगतान किए थे। सुषमा के निर्देश के बाद नेपाल में भारतीय दूतावास के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि सभी भारतीयों को सुरक्षित निकालने की कोशिश की जा रही है।


Next Story