Home > राष्ट्रीय > भारतीय सेना ने दिया मुंहूतोड़ जवाब, जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक ढेर

भारतीय सेना ने दिया मुंहूतोड़ जवाब, जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक ढेर

भारतीय सेना ने जवानों पर किए गए कायराना हमले का बदला ले लिया है..

 Arun Mishra |  2017-12-24 14:58:19.0  |  New Delhi

भारतीय सेना ने दिया मुंहूतोड़ जवाब, जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक ढेरFile Photo

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहूतोड़ जवाब दिया है। सेना ने जवानों पर किए गए कायराना हमले का बदला ले लिया है। शनिवार को किए गए हमले के कुछ घंटों के भीतर ही भारतीय सेना ने पाक के एक स्नाइपर को ढेर कर दिया।


सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के झांगर सेक्टर में भारतीय सैनिकों की जवाबी फायरिंग में एक पाक सैनिक मारा गया है। बताया जा रहा है कि गश्ती दल को निशाना बनाने वाले पाक सैनिकों को सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। शनिवार दोपहर में पाकिस्तानी सैनिकों ने LoC के पास भारतीय सेना के एक गश्ती दल पर गोलीबारी की थी, जिसमें एक मेजर और तीन सैनिक शहीद हो गए थे।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में सेना, पैरामिलिट्री फोर्सेज और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा चलाए गए सफल ऑपरेशन से आतंकियों के पैर उखड़ गए हैं। पाकिस्तानी फौज और सीमापार बैठे आतंकियों के आका भी बौखलाए हुए हैं। यह हमला पाक सेना की उसी बौखलाहट को दर्शाता है।

उधर, मुंबई हमले का गुनहगार हाफिज सईद आए दिन भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है। उसे सीमापार पाक के कब्जे वाले कश्मीर में अक्सर देखा जाता है। हालांकि सेना ने साफ कर दिया है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन आगे भी जारी रहेगा।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top