Home > राष्ट्रीय > क्या अब भी आपको कांग्रेस से किसी तरह की उम्मीद है, अब कांग्रेस का खेल खत्म - औवेसी

क्या अब भी आपको कांग्रेस से किसी तरह की उम्मीद है, अब कांग्रेस का खेल खत्म - औवेसी

औवेसी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-09 04:16:33.0  |  हैदराबाद

क्या अब भी आपको कांग्रेस से किसी तरह की उम्मीद है, अब कांग्रेस का खेल खत्म - औवेसी

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अब कांग्रेस का समय खत्म हो चूका है. यह बात उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के आरएसएस के अधिवेशन में जाने पार कही. कांग्रेस के पचास साल तक सदस्य रहे और कांग्रेस द्वारा उन्हें देश के राष्ट्रपति पद तक पहुँचाया. अब अगर एसा व्यक्ति आरएसएस के अधिवेशन में जाता है . तो क्या अब भी आपको कांग्रेस से उम्मीद रखनी चाहिए. भूल जाओ कांग्रेस को.



औवेसी ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में नफरतें बढ़ रही है. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा, ''हमारे देश में मुस्लिमों की गाय के नाम पर हत्या की जा रही है. पिछले चार साल में जब से मोदी पीएम बने हैं गाय के नाम पर हत्या हो रही है. 24 प्रतिशत सांप्रदायिक दंगों में बढ़ोतरी हुई है. देश में नफरत का माहौल भरा जा रहा है.'' ओवैसी की पार्टी आंध्र प्रदेश में काफी सक्रिय रही है और वह अल्पसंख्यक के उत्थान का दावा कर राजनीति करती रही है.


बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने आरएसएस के महाधिवेशन को संबोधित किया. उसमें उन्होंने संघ को चेताते हुए कहा था कि हमारे राष्ट्र को धर्म, हठधर्मिता या असहिष्णुता के माध्यम से परिभाषित करने का कोई भी प्रयास केवल हमारे अस्तित्व को ही कमजोर करेगा. पहले उनके कार्यक्रम में जाने से कांग्रेस दुखी थी लेकिन उनके भाषण के बड़ा कांग्रेस खुश नजर आई.

Tags:    
Share it
Top