Home > राष्ट्रीय > अखलाक हत्याकांड के 15 आरोपियों को मिली नौकरी: पत्रकार अभिसार शर्मा बोले कुछ तो शर्म करो मोदी जी

अखलाक हत्याकांड के 15 आरोपियों को मिली नौकरी: पत्रकार अभिसार शर्मा बोले कुछ तो शर्म करो मोदी जी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-10-14 18:00:22.0  |  दिल्ली

अखलाक हत्याकांड के 15 आरोपियों को मिली नौकरी: पत्रकार अभिसार शर्मा बोले कुछ तो शर्म करो मोदी जी

साल 2015 में दादरी में अख़लाक़ नाम के एक व्यक्ति की गौमांस रखने के आरोप में हत्या कर दी गयी थी जिसका शोर भारत ही दुनिया भर में हुआ था लेकिन अब इस हत्याकांड से जुडी एक ऐसी खबर आ रही है जो काफी चौकाने वाली है.

भाजपा के स्थानीय विधायक तेजपाल नागर ने इस हत्याकांड के 15 आरोपियों को NTPC में संविदा पर नौकरी दिलवा दी है,दा हिन्दू के अनुसार इसके लिए बाकायदा विधायक ने NTPC के अधिकारीयों से खुद मुलाक़ात कर सिफारिश की है.
NTPC ने नौकरी की पुष्ठी की है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि अक्सर नौकरिया देते हुए संस्थान या प्रतिष्ठान चरित्र प्रमाण पत्र लेते है जिन पर केस चल रहा है और नौकरी प्रक्रिया चाहे संविदा क्यों ना हो एक मानक होता है उसका उल्लंघन किये केंद्र सरकार का कोई प्रतिष्ठान कैसे नौकरी दे सकता है.

गौरतलब है कि ये सभी अभी अख़लाक़ हत्याकांड में सिर्फ जमानत पर रहा है.वही इस मामले पर भाजपा विधायक नागर का कहना है ये लड़के झूठे मुकदमे में फसाए गये है और ये हत्या के आरोप से निर्दोष होकर बरी होंगे,इन आरोपियों को ऐसी ही डील की ज़रूरत थी.
मशहूर पत्रकार अभिसार ने इसे राष्ट्रीय शर्म बताया
पत्रकार अभिसार शर्मा ने एक टवीट के जरिये इसे राष्ट्रिय शर्म बताया है,उन्होंने अख़लाक़ हत्याकांड के आरोपियों को नौकरी दिए जाने की भाजपा विधायक द्वारा वकालत करने पर ऐसा लिखा है.
वही इसी टवीट में अभिसार को ज़बाब देते हुए TV24 से जुड़े पत्रकार गुरप्रीत गर्री वालिया ने लिखा कि भाजपा इसको सब जगह प्रचारित करेगी क्युकि ये उनके लिए प्राउड मोमेंट है.इस मसले पर कई यूजर ने भाजपा की निंदा की है,इन सभी का कहना है कि एक व्यक्ति के 15 हत्यारों के प्रति ऐसी सहानुभूति बिलकुल गलत है.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top