Home > राष्ट्रीय > अमित शाह और ठाकरे में बनी इन मामलों पर बात

अमित शाह और ठाकरे में बनी इन मामलों पर बात

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके आवास जाकर मुलाकात की.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-07 03:07:30.0  |  मुंबई

अमित शाह और ठाकरे में बनी इन मामलों पर बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात बुधवार की रात करीब पौने आठ बजे उनके आवास मातोश्री पर की। सूत्रों के मुताबिक बंद कमरे में करीब दो घंटे चली अमित शाह और उद्धव की मुलाकात में कैबिनेट विस्तार और सीट बंटवारे पर चर्चा हुई है। सूत्रों का दावा है कि अमित शाह ने नाराज उद्धव ठाकरे को मना लिया है।

शाह और उद्धव के बीच मुलाकात में लोकसभा चुनाव में साथ लड़ने और सीट बंटवारे पर चर्चा हुई है। साथ ही ये भी तय हुआ है कि दोनों के बीच आने वाले समय में कुछ और बैठकें होंगी। बैठक में उद्धव और अमित शाह के अलावा उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी शामिल हुए थे। चारों के बीच बंद कमरे में चर्चा हुई।
दोनों पार्टियों के सूत्रों का फिलहाल यही दावा है कि ये मुलाकात सकारात्मक रही है। सूत्रों के मुताबिक मुलाकात में उद्धव ठाकरे के तेवर कुछ नरम हुए हैं।अमित शाह ने उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के अलावा केंद्र और राज्य सरकार में शिवसेना की भागीदारी, लोकसभा और विधानसभा में सीट बंटवारे पर चर्चा की है।
बता दें कि जिस तरह से एनडीए के घटक दल नाराज है उससे बीजेपी की साख पर असर पड़ेगा। अब अगर ये सब मान भी जाय तो जो अफवाह जनता में फैलनी थी वो फ़ैल चुकी है। उसके बाद यह धमकी मंत्रीमंडल विस्तार और अपने फायदे के लिए है तो जनता भी इसका जबाब माकूल समय आने पर देगी। वैसे अब जदयू भी अपने सुर बदल रहा है तो बिहार में दुसरे सहयोगी भी अपनी ढपली अपना राग अलाप रहे है। जबकि ठाकरे और शाह की मुलाकात पोजिटिव रही है, यह खबर बीजेपी के लिए अच्छी है।

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top