Home > राष्ट्रीय > इधर नेतन्याहू से गले मिल रहे थे मोदी, उधर कांग्रेस ने उड़ाया मजाक डाल दिया यह वीडियो !

इधर नेतन्याहू से गले मिल रहे थे मोदी, उधर कांग्रेस ने उड़ाया मजाक डाल दिया यह वीडियो !

इधर इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू से गले मिल रहे थे पीएम मोदी तो कांग्रेस ने यह ट्वीट कर मजाक उड़ाया है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-01-14 11:16:53.0  |  दिल्ली

इधर नेतन्याहू से गले मिल रहे थे मोदी, उधर कांग्रेस ने उड़ाया मजाक डाल दिया यह वीडियो !

इधर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से गले मिल रहे थे पीएम मोदी तो कांग्रेस ने यह ट्वीट कर मजाक उड़ाया है. बेंजामिन नेतन्याहू रविवार को अपने छह दिवसीय दौरे पर भारत पहुंच गए. उनके साथ उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू भी इस दौरे पर आई हैं. दोनों विदेशी मेहमानों के दिल्ली पहुंचने पर उनकी आगवानी भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने की.



मोदी ने नेतन्याहू के गले लगकर और एक ट्वीट के जरिए उनका स्वागत किया. इजरायली पीएम ने भी मोदी के गर्मजोशी से स्वागत पर उनका शुक्रिया अदा किया.


इस पर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मौके पर पीएम मोदी का मजाक बनाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि इजरायली पीएम नेतन्याहू भारत पहुंचे हैं और उम्मीद हैं कि हमें मोदी जी के हग्स (गले लगना) देखने को मिलेंगे.


कांग्रेस के इस वीडियो में मोदी की दुनिया भर के नेताओं से हुईं पुरानी मुलाकातों के वीडियो हैं. इसमें मोदी को जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल, जापानी पीएम शिंजो आबे और उनकी पत्नी एकी आबे और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गले लगते हुए और हाथ मिलाते हुए दिखाया गया है.

इसके अलावा इस वीडियो में तुर्की राष्ट्रपति एरडोगन, पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद, इजरायली पीएम नेतन्याहू, अबू धाबी के राजकुमार मोहम्मद बिन जायेद, जापानी पीएम आबे, मेक्सिकन राष्ट्रपति एनरिक पेना, फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रोन को मोदी को हग करते हुए दिखाया गया है.

इनमें से कुछ मौकों पर भारतीय पीएम और अंतरराष्ट्रीय नेताओं के हाथ मिलाने या गले मिलने के दौरान कंफ्यूजन की स्थिति बन गई थी. कांग्रेस ने इसी को निशाना बनाते हुए यह वीडियो ट्वीट किया है. कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में कहा गया है कि अब मोदी की 'हगप्लोमैसी' का ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा है.



कांग्रेस के इस वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, भारत के प्रमुख विपक्षी दल से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी. वह भी ऐसे समय पर जब सम्मानित विदेशी पीएम भारत पहुंचे ही हैं. कांग्रेस के अध्यक्ष प्यार से दिल जीतने की केवल बातें करते हैं, जबकि असल में यह काम भारतीय पीएम कर रहे हैं. वह दुनिया को प्यार से जीत रहे हैं.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top