Home > राष्ट्रीय > पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी एम्स में भर्ती, समर्थकों का उमड़ा हुजूम

पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी एम्स में भर्ती, समर्थकों का उमड़ा हुजूम

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-11 08:46:27.0  |  दिल्ली

पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी एम्स में भर्ती, समर्थकों का उमड़ा हुजूम

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में भर्ती कराया गया है. पिछले काफी समय से बीमार चल रहे वाजपेयी को रूटीन चेकअप के लिए एम्स ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें एडमिट कर लिया गया. वाजपेयी को एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रखा गया है.

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी समय से डिमेंशिया से जूझ रहे हैं. कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया था.
अटल बिहारी वाजपेयी
का जन्म मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 25 दिसम्बर 1924 को हुआ था. उनके पिता कृष्ण बिहारी बाजपेयी शिक्षक थे. उनकी माता कृष्णा थीं. वैसे मूलतौर पर उनका संबंध उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के बटेश्वर गांव से है लेकिन पिता मध्य प्रदेश में शिक्षक थे. इसलिए उनका जन्म वहीं हुआ. हालांकि उनका सबसे अधिक लगाव उत्तर प्रदेश की राजनीति से रहा है. वह लखनऊ से सांसद रहे थे.

बता दें कि पूर्व पीएम प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी अपने रूटीन चेकअप के लिए एम्स लाये गए है. वो पिछले काफी दिनों से बीमार बीमार चल रहे है. जैसे ही उनके समर्थकों को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली. अस्पताल के बाहर काफी भीड़ इकठ्ठी हो गई.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top