Home > राष्ट्रीय > चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाये जाने के कागज पर दस्तखत को लेकर बोले पूर्व पीएम मनमोहन, सुनकर रह गये सभी दंग!

चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाये जाने के कागज पर दस्तखत को लेकर बोले पूर्व पीएम मनमोहन, सुनकर रह गये सभी दंग!

मुख्यन्यायाधीस के खिलाफ लाये जा रहे महाभियोग पर बोले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-16 05:18:50.0  |  दिल्ली

चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाये जाने के कागज पर दस्तखत को लेकर बोले पूर्व पीएम मनमोहन, सुनकर रह गये सभी दंग!

जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लाया जा रहा था जिस पर राज्य सभा के 60 सदस्यों ने दस्तखत भी कर दिए थे. सभी वरिष्ठ नेता इस प्रस्ताव पर दस्तखत कर चुके थे लेकिन जब पूर्व पीएम मनमोहनसिंह के सामने यह प्रस्ताव लाया गया तो जो उन्होंने कहा उससे सबके चेहरे फक पड गए. लेकिन लगा कि असली राजनीत इसी को कहते है. यह राजनीत ही देश हित की है.


लेकिन जब यह प्रस्ताव पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पास दस्तखत के लिए पुहचाया गया तो उन्होंने इस पर साइन करने से इनकार कर दिया उन्होंने जो कहा वह आज के सत्ता लोलुप राजनीतिग्यो से कहे जाने की उम्मीद ही नही रखी जा सकती उन्होंने कहा कि 'यह कांग्रेस की संस्कृति नहीं रही है कि वह दूसरी लोकतांत्रिक संस्थाओं पर प्रहार करे या उसकी गरिमा को ठोस पहुंचाए यह हमारी पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ है'

अकेले इस शख्स के विरोध के बाद कांग्रेस ने सीजेआई के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव को ठंडे बस्ते में डाल दिया. अब देखना है कि पूर्व पीएम मनमोहनसिंह इस देश के लिए और क्या कर सकते है.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top