राष्ट्रीय

Jolly LLB 3 Controversy: अब असली कोर्ट में लड़ेंगे अक्षय और अरशद, विवादों में घिरी JOLLY LLB 3

Special Coverage Desk Editor
7 May 2024 11:05 AM GMT
Jolly LLB 3 Controversy:  अब असली कोर्ट में लड़ेंगे अक्षय और अरशद, विवादों में घिरी JOLLY LLB 3
x
Jolly LLB 3 Controversy : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी की आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल, ये फिल्म असल के कानूनी पचड़े में फंस गई है।

Jolly LLB 3 Controversy : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी की आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 की मुश्किलें बढ़ गई है। दरअसल, ये फिल्म असल के कानूनी पचड़े में फंस गई है। इस फिल्म पर अधिवक्ताओं और न्यायाधीशों की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है। इस फिल्म को लेकर अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ की ओर से अजमेर सिविल न्यायालय एक परिवाद पेश किया गया है। इसकी सुनवाई आज होनी है।

दरअसल, अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने सिविल न्यायाधीश अजमेर उत्तर की अदालत में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग को रोकने की अर्जी लगाई है इसके साथ ही बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने निर्माता, निर्देशक और एक्टर्स को वकील और जजों का मजाक उड़ाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। चंद्रभान सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जॉली एलएलबी के पहले और दूसरे पार्ट को देखकर उन्होंने ये फैसला लिया है।

इस वजह से की शिकायत

उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता और निर्देशक समेत खुद एक्टर्स और बाकी कलाकार भी देश के संविधान के प्रमुख स्तंभ न्यायपालिका की गरिमा और प्रतिष्ठा का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में अजमेर के डीआरएम ऑफिस सहित आस पास के गांवों और क्षेत्रों में जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग चल रही है, जो कि आगे कई दिनों तक जारी रहने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी निर्माता निर्देशक वकीलों और जजों सहित न्यायपालिका की छवि, प्रतिष्ठा, गरिमा के प्रति जरा भी गंभीर नजर नहीं आ रहे है।

वकीलों व जज के प्रतिष्ठा के अनुकूल नहीं

उन्होंने कहा, जॉली एलएलबी 3 में वकील को लात मारना, उसके पीछे लकड़ी लेकर भागना, जज का गुटखा खाना, रुपयों के लेनदेन को लेकर फिल्माए जा रहे दृश्य किसी भी दृष्टि से न्यायालय, न्यायपालिका और वकीलों व जज के मान, मर्यादा और प्रतिष्ठा के अनुकूल नहीं है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story