राष्ट्रीय

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ने वाली राधिका खेड़ा हुईं बीजेपी में शामिल, एक्टर शेखर सुमन ने भी ली सदस्यता

Special Coverage Desk Editor
7 May 2024 11:09 AM GMT
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ने वाली राधिका खेड़ा हुईं बीजेपी में शामिल, एक्टर शेखर सुमन ने भी ली सदस्यता
x
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कांग्रेस की पूर्व नेता और प्रवक्ता राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल हो चुकी है।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कांग्रेस की पूर्व नेता और प्रवक्ता राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल हो चुकी है। इसके अलावा हीरामंडी स्टार एक्टर शेखर सुमन भी दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ले ली है।

गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की पूर्व नेता राधिका खेड़ा कहती हैं, ''रामभक्त होने के नाते, रामलला के दर्शन करने के लिए कौशल्या माता की धरती पर मेरे साथ जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया, अगर ऐसा होता तो मैं यहां तक नहीं पहुंच पाती.'' मुझे भाजपा सरकार, मोदी सरकार का संरक्षण नहीं मिला था, आज की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह राम विरोधी, हिंदू विरोधी कांग्रेस है।

बता दें कि कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा गया था कि आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रही हूं। साथ ही अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं। वहीं अब मैं वहीं कर रहीं हूं। अपने और देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी।मैंने जिस पार्टी को अपने 22 साल से ज्यादा दिए, जहां एनएसयूआई से लेकर आईसीसी के मीडिया विभाग में पूरी ईमानदारी से काम किया। आज वहां ऐसे तीव्र विरोध का सामना मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि मैं अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से खुद को रोक नहीं पाई।

मेरे इस पुनीत कार्य का विरोध इस स्तर पर पहुंच गया कि मेरे साथ छतीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुए घटनाक्रम में मुझे न्याय देने से इनकार कर दिया गया। मैं हमेशा से दूसरों के न्याय के लिए इस हर मंच से लड़ाई लड़ी है, लेकिन अब स्वयं के न्याय की बात आई तो पार्टी में मैं स्वयं को हारा हुआ पाया। प्रभु श्रीराम की भक्ति और एक महिला होने के नाते मैं बेहद आहत हूं। हर बार पार्टी के समस्त सूचना नेताओं की अवगत कराने के बाद भी जब मुझे न्याय नहीं मिला। इससे आहत होकर मैंने आज ये कदम उठाया है। आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे रही हूं। इसके साथ ही अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं और अब मैं वही कर रही हूं। अपने और देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story