Archived

कर्नाटक के सबसे बड़े ज्योतिषी का ख़ुलासा, नहीं किया ऐसा तो पीएम मोदी की हो सकती है मौत, मची खलबली

कर्नाटक के सबसे बड़े ज्योतिषी का ख़ुलासा, नहीं किया ऐसा तो पीएम मोदी की हो सकती है मौत, मची खलबली
x
कर्नाटक के जाने माने ज्योतिषी ने एक ऐसी बात कर दी है जिससे पुरे देश में हाहाकार मच गया है.एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए ज्योतिषी नरेंद्र बाबू ने मीडिया से बात करते हुए कहा की देश के प्रधानमंत्री मोदी की जान को खतरा है उन पर बहुत बड़ा संकट मंडरा रहा है !

कर्नाटक के एक प्रसिद्धि ज्योतिष नरेंद्र बाबू शर्मा ने गुरुवार को कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के के लिए आने वाला समय बहुत कठिन होगा.ग्रहों का कुछ ऐसा मेल बना है जिसके कारण प्रधानमंत्री मोदी की जान को बहुत ज्यादा खतरा बढ़ गया है.साथ ही कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के बनने को लेकर भी उन्होंने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि जनता दल सेक्युलर के राज्य अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे.हसन में हसनम्बा मंदिर के उद्घाटन समारोह में ज्योतिषी बोल रहे थे.

मीडिया से बात करते हुए, ब्रह्मांडा गुरुजी ने कहा, ग्रहों का बड़ा परिवर्तन हो रहा है जो सचमुच खराब समय है, उनके जीवन के लिए एक वास्तविक खतरा है, विशेषकर जो फिल्म कलाकारों और राजनेताओं जैसे समाज में प्रसिद्ध हैं।

कोई भी कैसी भी भविष्यवाणी करे मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.जब तक भगवान का आशीर्वाद मोदी के साथ है मोदी बिलकुल सुरक्षित हैं और पुरे देश के लोगों की दुआएँ हमेशा मोदी के साथ रहेंगी.
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिनका राशि चक्र चिह्न बिच्छू है, उसके जीवन के लिए भी एक खतरा है। " उन्होंने यह भी कहा कि मोदी शुक्र ग्रह से खतरे का सामना कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी मां से दूर हैं.आगे मीडिया ने जब उनसे सवाल किया मोदी को क्या करना चाहिए तो इस गुरु ने कहा उन्हें दक्षिण भारत में छह भगवान सुब्रमण्य मंदिरों में प्रार्थना करनी चाहिए.

इन खबरों को भी पढ़ें
Next Story