Archived

PM मोदी ने शेयर किया मॉर्निंग एक्सरसाइज वीडियो, कुमारस्वामी और मनिका बत्रा को दिया फिटनेस चैलेंज

Arun Mishra
13 Jun 2018 4:03 AM GMT
PM मोदी ने शेयर किया मॉर्निंग एक्सरसाइज वीडियो, कुमारस्वामी और मनिका बत्रा को दिया फिटनेस चैलेंज
x
खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकार कर पूरा कर दिया है।

नई दिल्ली : खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकार कर पूरा कर दिया है। बुधवार को प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया। इस वीडियो में पीएम मोदी कई योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी वीडियो में तरह-तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में पीएम मोदी को देखकर लग रहा है कि ये उनकी रूटीन लाइफ का हिस्‍सा है। पीएम ने इसके साथ ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, खिलाड़ी मनिका बत्रा और जांबाज आइपीएस ऑफिसर्स(खासतौर से जिनकी उम्र 40 के पार है) को नॉमिनेट किया है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉमिनेट किया था।

आपको बता दें कि विराट के चैलेंज को स्‍वीकार करते हुए #HumFitTohIndiaFit टैग के साथ पीएम मोदी ने 24 मई को चैलेंज के जवाब में लिखा था कि वह जल्द ही अपना वीडियो शेयर करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी बुधवार को फिटनेस वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी सुबह की एक्‍सरसाइज और योगा का वीडियो शेयर किया है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है कि मैं ट्रैक पर चलता हूं जिसमें पंचतवस के 5 तत्व हैं- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश। यह तरोताज़ा कर देता है और मैं श्वास का भी अभ्यास करता हूं।
इससेे पहले युवा और खेल मामलों के मंत्री व ओलंपिक विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया। उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप किया। इसी के साथ उन्‍होंने सभी से अपना फिटनेस मंत्र बताते हुए वीडियो शेयर करने की अपील की है।

Next Story