राष्ट्रीय

Rahul Akhilesh Joint PC: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, किए कई बड़े खुलासे

Special Coverage Desk Editor
17 April 2024 10:19 AM GMT
Rahul Akhilesh Joint PC: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, किए कई बड़े खुलासे
x
Rahul Akhilesh Joint PC: यूपी के गाजियाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मैं रामनवमी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

Rahul Akhilesh Joint PC: यूपी के गाजियाबाद में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मैं रामनवमी के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मुझे खुशी है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। आज हम गाजियाबाद में हैं।" और इस बार भारत गठबंधन गाजियाबाद से लेकर गाज़ीपुर तक बीजेपी का सफाया कर देगा, आज किसान परेशान हैं क्योंकि बीजेपी के सारे वादे झूठे निकले।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि 'चुनावी बांड ने इनका बैंड बजा दिया...बीजेपी सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई। वे न केवल भ्रष्टाचारियों को (अपनी पार्टी में) ले रहे हैं, बल्कि उनके द्वारा अर्जित धन को भी अपने पास रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की हर बात झूठी निकली उनके वादे झूठे निकले, ना किसान की आय दोगुनी हुई ना नौजवानों को रोजगार मिला। विकास के जो सपने दिखाए थे वे भी अधूरे हैं। इनका जो नैतिकता का बुलबुला था वे भी टूट गया। चुनावी बॉन्ड ने इनका बैंड बजा दिया।

अखिलेख यादव ने कहा कि भाजपा सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। ना केवल भ्रष्टाचारियों को ले रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचारियों ने जो कमाया है उसको भी अपने साथ रख रहे हैं। जो डबल इंजन का दावा करते रहे उनकी होर्डिंग देखिए, अब डबल नहीं अकेले दिखाई देते हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक तरफ आरएसएस और बीजेपी संविधान और लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ भारत गठबंधन और कांग्रेस पार्टियां संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करने की कोशिश कर रही हैं। चुनाव में दो-तीन बड़े मुद्दे हैं। बेरोजगारी सबसे बड़ा और महंगाई दूसरा सबसे बड़ा मुद्दा है, लेकिन बीजेपी ध्यान भटकाने में लगी हुई है। न तो प्रधानमंत्री और न ही बीजेपी।मुद्दों पर बात करती है।

पीएम के इंटरव्यू पर राहुल का गांधी का तंज

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, "कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री ने ANI को एक बहुत लंबा इंटरव्यू दिया। यह स्क्रिप्टेड था, लेकिन यह फ्लॉप शो था। प्रधानमंत्री ने इसमें चुनावी बांड को समझाने की कोशिश की। प्रधानमंत्री कहते हैं कि चुनावी बांड की व्यवस्था पारदर्शिता के लिए, राजनीति को साफ करने के लिए लाया गया। अगर ये सच है तो सुप्रीम कोर्ट ने उस व्यवस्था को क्यों रद्द कर दिया और दूसरी बात अगर आप पारदर्शिता लाना चाहते थे तो आपने भाजपा को पैसा देने वालों के नाम क्यों छुपाए। आपने उन तारीखों को क्यों छुपाया जिस दिन उन्होंने आपको पैसे दिए थे?...

प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि यह दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है। भारत के सभी कारोबारी इस बात को समझते और जानते हैं और प्रधानमंत्री चाहे कितनी भी सफाई दे दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि पूरा देश जानता है कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के चैंपियन हैं।"

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story