Archived

किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे जेटली, राहुल गांधी ने ट्वीट कर की जल्द ठीक होने की कामना

Arun Mishra
6 April 2018 6:32 AM GMT
किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे जेटली, राहुल गांधी ने ट्वीट कर की जल्द ठीक होने की कामना
x
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना जताई.
नई दिल्ली : केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं। इलाज के लिये जल्द ही उनका आपरेशन हो सकता है। गुरुवार को खुद जेटली ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "मेरा किडनी से जुड़ी बीमारी और कुछ और इन्फेक्शंस के लिए इलाज चल रहा है। इसलिए अभी मैं घर के सुविधाजनक माहौल में काम कर रहा हूं। आगे मेरा इलाज कैसे होगा इसका फैसला डॉक्टर करेंगे।
वित्तमंत्री अरुण जेटली के बीमार होने की खबर होने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। राहुल ने ट्वीट करते लिखा है कि मुझे यह सुनकर अफसोस है कि मैं ये सुन रहा हूं। अरुण जेटली जी मैं आपके जल्दी से ठीक होने के लिए प्रार्थना करता हूं।

आपको बता दें कि अरुण जेटली पिछले काफी समय से किडनी से संबंधित परेशानी से जूझ रहे हैं। बजट पेश करने के दौरान वे कई बार ज्यादा देर तक खड़े नहीं रह पा रहे थे। इसके चलते वे बैठकर बजट पेश कर चुके हैं।
गौरतलब है कि जेटली जांच के लिए गुरुवार दोपहर को ही एम्स पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक किडनी ट्रांसप्लांट के लिए गुरुवार को डोनर और जेटली की मीटिंग हुई। वित्त मंत्री की किडनी ट्रांसप्लांट के लिए एम्स से डॉक्टरों की टीम को डॉ. वीके बंसल लीड करेंगे. डॉ. निखिल टंडन और डॉ. गौतम शर्मा भी टीम में शामिल हैं।
Next Story