राष्ट्रीय

Ramayna: रणबीर कपूर की 'रामायण' से जुड़ीं साक्षी तंवर, निभाएंगी रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार

Special Coverage Desk Editor
28 March 2024 8:05 AM GMT
Ramayna: रणबीर कपूर की रामायण से जुड़ीं साक्षी तंवर, निभाएंगी रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार
x
Ramayna: एनिमल के बाद रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। इस फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आ रहे हैं। मशहूर टीवी एक्टर और सरगुन मेहता के पति रवि दुबे के रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने की खबर है।

Ramayna: एनिमल के बाद रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'रामायण' सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म है। इस फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आ रहे हैं। मशहूर टीवी एक्टर और सरगुन मेहता के पति रवि दुबे के रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने की खबर है। दशरथ राजा की भूमिका में रामायण फेम अरुण गोविल नजर आएंगे। दशरथ राजा के किरदार का नाम सुनकर दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है। इसके बाद फिल्म में 'दंगल' फेम एक्ट्रेस की एंट्री होनी की खबर सामने आ रही है।

खबर है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में अरुण गोविल, रणबीर कपूर, रवि दुबे और साईं पल्लवी नजर आएंगे। फिल्म 'रामायण' की स्टारकास्ट को लेकर लगातार नए अपडेट्स आ रहे हैं। अब ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक फायर ब्रांड एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है।

लोकप्रिय फिल्म और टीवी अभिनेत्री इंदिरा कृष्णन कौशल्या नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण में भूमिका निभाएंगी। फिलहाल इंदिरा कृष्णन टीवी सीरियल 'ध्रुव तारा: समय साध से परे' में राजमाता दुर्गावती का किरदार निभा रही हैं। इंदिरा ने रणबीर के साथ फिल्म के रीडिंग सेशन की एक सेल्फी शेयर की है। इसके साथ ही एक टीवी एक्ट्रेस भी रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाएंगी।

खबर है कि मंदोदरी के किरदार में 'दंगल' फेम एक्ट्रेस साक्षी तंवर नजर आएंगी। नितेश तिवारी की 'रामायण' की इस स्टारकास्ट के बारे में सुनकर दर्शकों के मन में और भी उत्सुकता पैदा हो गई है। रणबीर कपूर श्रीराम की भूमिका निभाएंगे, जबकि टीवी स्टार रवि दुबे लक्ष्मण की भूमिका निभाएंगे।एक्ट्रेस साई पल्लवी मां सीता का किरदार निभाएंगी, जबकि एक्टर यश रावण का किरदार निभाएंगे। हनुमान के किरदार में नजर आएंगे एक्टर सनी देओल। लेकिन मेकर्स ने अभी तक इन नामों पर मुहर नहीं लगाई है। यह भी पता चला है कि फिल्म रामायण दो भागों में बनाई जाएगी। पहले भाग की कहानी सीता हरण के साथ खत्म होगी और दूसरे भाग में श्री राम और रावण के बीच युद्ध दिखाया जाएगा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story