Archived

ईद पर विशेष: जब पीडीपी और बीजेपी मिल सकते है, तो हिन्दू और मुसलमान क्यों नहीं मिल सकते - आचार्य प्रमोद कृष्णम

ईद पर विशेष: जब पीडीपी और बीजेपी मिल सकते है, तो हिन्दू और मुसलमान क्यों नहीं मिल सकते - आचार्य प्रमोद कृष्णम
x

ईद के मौके सभी को ईद की शुभकामनायें देते हुए कल्कि पीठ के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि किम जोंग और ट्रम्प मिल सकते हैं, RSS और प्रणव दा मिल सकते हैं, PDP और BJP मिल सकते हैं, अखिलेश और मायावती मिल सकते हैं, तो फिर हिंदू और मुसलमान क्यूँ नहीं मिल सकते. ईद के मौके पर आचार्य ने एक बड़ा संदेश देने का प्रयास किया है. देश में इससे आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलेगा.


आचार्य ने कहा कि शहला रशीद का ये बयान कि RSS मोदी की हत्या कराना चाहता है, बेहद आपत्ति जनक और बेहूदा है, लेकिन संजय गांधी की हत्या में इंदिरा गांधी का हाथ था, ये अफ़वाह फैलाने वाले कौन थे. उन्होंने कहा कि इन अफवाह वाजों से देश को बचा लो वरना ये देश को भी एक अफवाह बना देंगें.


आचार्य ने कहा कि सरकार की हरकतों से लगता है,कि वो अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहती है, लेकिन मुझे डर है, के जल्दबाज़ी में कहीं और कोई गुनाह ना कर बैठे. आचार्य ने कहा कि BJP ने कांग्रेस से प्रणव मुखर्जी को छीनने की कोशिश की, लेकिन राहुल गांधी ने AIIMS जाकर अटल बिहारी बाजपेयी छीन लिये.


बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम अक्सर हिन्दू मुस्लिम एकता की बात करते नजर आते है. देश में गंगा जमुना की तहजीब को लेकर चलने का संदेश देते है. लेकिन बीजेपी वाले उन्हें कांग्रेस का एजेंट करार देते रहते है.

Next Story