राष्ट्रीय

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम रोशन सिंह सोढ़ी 4 दिन से है लापता, पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

Special Coverage Desk Editor
27 April 2024 1:28 PM GMT
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम रोशन सिंह सोढ़ी 4 दिन से है लापता, पिता ने दर्ज करवाई शिकायत
x
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरुचरण सिंह पिछले 4 दिनों से लापता है। एक्टर शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करते थे। एक्टर के मिसिंग की खबर से फैंस चिंता में है। एक्टर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी एक्टर गुरुचरण सिंह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाते हैं। एक्टर पिछले 4 दिनों से लापता हैं। एक्टर दिल्ली से मुंबई यात्रा कर रहे थे और दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गए हैं। उनके पिता ने एक्टर के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई है। एक्टर के मिसिंग होने की खबर ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। गुरुचरण 22 अप्रैल को दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए थे। लेकिन इसके बाद से वो गायब है। एक्टर ना तो मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे हैं।

'तारक मेहता के' रोशन सिंह सोढ़ी हुए लापता

गुरुचरण के पिता ने रिपोर्ट में कहा, मेरा बेटा 50 साल का है। वो दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई की फ्लाइट लेने के लिए निकला था। लेकिन ना तो वो मुंबई पहुंचे और ना ही घर लौटे हैं और ना ही उनका फोन लग रहा है। वह मानसिक रूप से बिल्कुल ठीक है। हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है। गुरुचरण के लापता होने से पूरा परिवार परेशान है।

2020 में छोड़ दिया था शो

गुरुचरण को तारक मेहता से घर-घर में पहचान मिली थी। एक्टर शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल प्ले करते थे। एक्टन ने साल 2020 में इस शो को अलविदा कह दिया था। एक्टर का कहना था कि वो अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं और अपने पिता का ख्याल रखना चाहते हैं। एक्टर के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह बलविंदर सिंह सूरी को कास्ट कर लिया गया।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story