राष्ट्रीय

UP Road Accident: DCM की पेड़ से हुई टक्कर, 3 लोगों की मौत 30 से ज्यादा घायल

Special Coverage Desk Editor
10 May 2024 10:03 AM GMT
UP Road Accident: DCM की पेड़ से हुई टक्कर, 3 लोगों की मौत 30 से ज्यादा घायल
x
Road Accident: यूपी के पीलीभीत में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे-730 पर सवारियों से भरी डीसीएम पेड़ से टकरा गई। जिससे तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

Road Accident: यूपी के पीलीभीत में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे-730 पर सवारियों से भरी डीसीएम पेड़ से टकरा गई। जिससे तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही इस घटना में करीब दो दर्जन मजदूर घायल हो गये हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मिनी बस मेरठ के ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को वापस लखीमपुर खीरी छोड़ने जा रही थी. पीलीभीत-बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग पर गजरौला थाना क्षेत्र के गढ़ा स्थित विद्युत उपकेंद्र के पास अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि घंटों की मशक्कत के बाद डीसीएम को काटकर चालक का शव बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर पीलीभीत के जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और मरीजों का हाल जाना था।

गौरतलब है कि थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि मोटरसाइकिल पुलिस से टकराकर खाई में गिरने से दोनों की मृत्यु हई है। उधर, हादसे में मृत्यु की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में चीत्कार मच गया था। हादसे में यीशू की मृत्यु होने की सूचना उसके स्वजन को फोन पर दी गई।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story