Home > राष्ट्रीय > एनडीए से नाराज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान?

एनडीए से नाराज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान?

रामविलास पासवान ने बिहार में हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं के कथित सांप्रदायिक बयानों की आलोचना की थी.

 Arun Mishra |  2018-03-20 15:55:27.0  |  दिल्ली

एनडीए से नाराज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान?

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने रहेंगे। उन्होंने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया है जिसमें केंद्र सरकार से उनके रिश्तों को लेकर तनाव की बात कही जा रही थी। आपको बतादें आज ही केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात की थी।

रामविलास ने कहा कि हमारी पार्टी राजग की सहयोगी है और आगे भी बनी रहेगी। राजग से अलग होने का कोई सवाल ही नहीं उठता। गौरतलब है कि रामविलास पासवान ने बिहार में हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं के कथित सांप्रदायिक बयानों की आलोचना की थी।
इस दौरान उन्होंने भाजपा से सभी वर्गों के लोगों को एक साथ लेकर चलने की सलाह भी दी थी। लोक जनशक्ति पार्टी ( लोजपा) के अध्यक्ष ने कहा कि राजग किसी भी तरह की मुश्किल में नहीं है। मैंने पहले ही कहा था कि 2019 में प्रधानमंत्री पद खाली नहीं है। राजग पहले भी एकजुट था और आगे भी एक साथ ही रहेगा। संघीय मोर्चा बनाने की कुछ नेताओं की कवायद के बारे में पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि बैठकें होती रहती हैं, लेकिन जहां तक मेरा मानना है ऐसी बैठकों से कुछ भी नहीं निकलता है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top