Home > राष्ट्रीय > घायल दीपक शर्मा ने दिया साथियों को संदेश, शिवम वशिष्ठ की मौत , देखें वीडियो

घायल दीपक शर्मा ने दिया साथियों को संदेश, शिवम वशिष्ठ की मौत , देखें वीडियो

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-02 13:12:50.0  |  आगरा

घायल दीपक शर्मा ने दिया साथियों को संदेश, शिवम वशिष्ठ की मौत , देखें वीडियो

लखनऊ से फिरोजाबाद होते हुए दिल्ली आते समय हिंदूवादी नेता दीपक शर्मा की गाड़ी का फिरोजाबाद में जबरदस्त डीसीएम एक्सीडेंट हुआ है. उस गाड़ी में उनके साथ में बैठे दुसरे सहयोगी हिन्दू नेता शिवम वशिष्ठ की मौके पर मौत हो गई है जबकि भाई दीपक शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है. फ़िलहाल उनका इलाज फिरोजाबाद के किसी अस्पताल में हो रहा है.



अब दीपक शर्मा ने एक वीडियो जारी किया है जिसे पत्रकार अभिसार शर्मा ने शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों से अस्पताल न आने की गुजारिश की है. बोले है जल्द ही ठीक होकर आपके बीच उपस्तिथ हो जाऊँगा.
दीपक शर्मा कल लखनऊ गए हुए थे. उन्हें किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली लौटना था. लौटते समय उनका एक्सीडेंट हो गया. उनके साथ सिवम वशिष्ठ के मौके पर मौत की खबर है जबकि उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह दुर्घटना फिरोजाबाद के शहर शिकोहाबाद की बताई गई है जहाँ एक तेज रफ्तार डीसीएम ने एक कार को टक्कर मारी है. कार में चार लोग सवार थे जिसमें एक आदमी की मौके पर मौत हो गई है जबकि चार अन्य गंभीर घायल है.
घायलों को पहले जिला अस्पताल फिरोजाबाद ले जाया गया है. जहां दीपक शर्मा की हालत नाजुक बताई गई है . जिन्हें उपचार हेतु आगरा रेफर कर दिया गया है. फिलहाल हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top