Archived

...जब 12 साल की बच्ची ने करवाई अपने मां की डिलिवरी, PHOTOS वायरल

Arun Mishra
14 Jun 2017 2:35 AM GMT
...जब 12 साल की बच्ची ने करवाई अपने मां की डिलिवरी, PHOTOS वायरल
x
Photo Credit : facebook.com/nikkismith9614
12-year-old girl helps deliver baby brother in US, photos go viral
मां बनने का एहसास बेहद खास और अनोखा होता है जिसे एक प्रग्नेंट लेडी ही महसूस कर सकती है क्योंकि इस एहसास को न किसी को बताया जा सकता है और न ही महसूस करवाया जा सकता है। यह एहसास प्रग्नेंट महिला के खुशियों को दोगुना कर देता है।

उसके इस खुशी के साथ उसका पति तो साथ में होता ही है लेकिन जब कोई 12 साल को बेटी डिलीवरी के समय मां को सहारा देती है। तो इस लम्हें को एहसास क्या होगा? जी हां ऐसा नजारा अमेरिका के मिसीसिपी में देखने को मिला।

जहां हॉस्पिटल में एक 12 साल की बच्ची जेसी ने अपने मां की डिलीवरी करवाई और पल भर में ही फेसबुक पर यह फोटो वायरल हो गई ।निकी स्मिथ नाम की एक लेडी ने 8 जून को यह पोस्ट डाली थी और इस पोस्ट को अब तक करोड़ो लोग देख चुके है।


निकी ने 12 साल की जेसी को शेयर करते हुए लिखा कि मिलिए इस बच्ची से जो अपने भाई को पैदा होते हुए अपने आंखो से देख रही है। यह वह समय था जब वो अपने इमाेशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाई और हैरानी की बात तो यह है कि जेसी इतने कम उम्र की होने के बावजूद उसने बहुत अच्छे तरीके से मां की डिलीवरी करवाई । पहली बार वह अपने भाई को देखकर बहुत खुश हुई । आपको बता दें कि डिलवरी के समय जेसी के सााि डॉक्टर की पूरी टीम थी।
Next Story