Archived

जब एक लडकी की कार हुई खराब, तब अटक उसके कपडे हुए ऊपर और फिर ... वीडियो हुआ वायरल

जब एक लडकी की कार हुई खराब, तब अटक उसके कपडे हुए ऊपर और फिर ... वीडियो हुआ वायरल
x
Girl Under Car Men Will be Men

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यकीनन इस वीडियो में कुछ तो बात होगी, जिसकी वजह से इसे 2 करोड़ 93 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको पहले ही बता दें कि यह वीडियो आजकल के समाज की मानसिकता के बारे में सच्चाई बयां करता है। यह लोगों की गन्दी मानसिकता को भी दर्शाता है। यकीनन यह वीडियो देखने के बाद आपकी मानसिकता में भी सुधार होगा।

एक लड़की अपनी कार से कहीं जा रही है अचानक रास्ते में उसकी कार खराब हो जाती है। इससे लड़की काफी परेशान होकर मदद की तलाश करती है। जब मदद नहीं मिलती तो वह खुद की अपना कार बनाने लगती है।

अगर एक लड़के की कार खराब हो जाती है तो उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आता है। जबकि एक हॉट लड़की की कार खराब हो जाये तो मदद करने वालों की लाइन लग जाती है। वीडियो की शुरुआत में ही यह बता दिया जाता है। लड़का पहले अपनी कार बनाता है तो कोई उसकी तरफ देखता ही नहीं है। जब वह एक हॉट लड़की के कपड़े पहनकर लड़की बन जाता है तो उसकी मदद के लिए हर कोई रुक जाता है।

हॉट लड़की के कपड़े पहनकर वह कार के नीचे घुसकर अपनी कार ठीक करने लगती है। उसने स्कर्ट पहना हुआ था, जिसे देखकर वहां से गुजरने वाला हर एक व्यक्ति उसकी तरफ हवस की नजर से देखता है। कुछ ही समय में उसकी मदद के लिए कार के आस-पास भीड़ इकट्ठी हो जाती है कई लोग सिर्फ लड़की को देखने के लिए रुकते हैं। यह वीडियो हमारे समाज की असलियत खोलता है। लोग किस तरह से हॉट लड़की की मदद करने के लिए इकट्ठे हो जाते हैं जबकि लड़के की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आता है।


वीडियो देखें


शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story