Archived

सेक्स वर्कर ने अपने Costumers के बारे में बताई खूबसूरत कहानी, बताया लोग क्यों करते हैं बुक

Special Coverage News
2 Aug 2017 8:12 AM GMT
सेक्स वर्कर ने अपने Costumers के बारे में बताई खूबसूरत कहानी, बताया लोग क्यों करते हैं बुक
x
File Photo
लाना के मुताबिक कई मर्दों को सेक्स की उतनी चाहत नहीं होती, जितनी बात करने और मन के दुख, डर शेयर करने की होती है...
ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी की रहने वाली लाना जेड पेशे से एक सेक्स वर्कर हैं। सिडनी की रहने वाली हैं। इनकी एक रात की सर्विसेज का दाम लगभग ढाई लाख रुपये है। हाल ही में लाना ने अपने क्लाइंट्स की जरूरतों पर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। मेल ऑनलाइन को दिए इंटरव्यू में लाना ने बताया कि ऐसे के पुरुष हैं जो इतने सारे पैसे देकर महज उनसे चिपककर सोना चाहते हैं।

लाना के मुताबिक कई मर्दों को सेक्स की उतनी चाहत नहीं होती, जितनी बात करने और मन के दुख, डर शेयर करने की होती है। लाना के मुताबिक सेक्स अधिकतर मर्दों की प्राथमिकता नहीं है। 'ज्यादातर मर्द एक कनेक्शन ढूंढ़ते हैं।

लाना बताती हैं कि लोगों में ये सबसे बड़ी ग़लतफ़हमी ये है कि एक वेश्या का पूरा समय सेक्स में जाता है। या उसे केवल सेक्स के लिए बुक किया जाता है। लोग उसके पास दोस्त तलाशते हुए भी आते हैं।

उनके मुताबिक कई क्लाइंट्स उन्हें सेक्सशुअल प्लेजर के लिए नहीं बल्कि सिर्फ बात करने के लिए हायर करते हैं। इसके अलावा कुछ मर्द केवल इसलिए हायर करते हैं कि वह एक सुंदर लड़की के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

लाना के मुताबिक मुझे ज्यादातर 20 से 30 साल तक के लड़के बुलाते हैं। इनमें से ज्यादातर काफी लंबे रिलेशनशिप में होते हैं. वो बात करना चाहते हैं, वो चाहते हैं कोई उनकी तारीफ करे।
Next Story