Archived

राजस्थान में हुआ सरकारी गाडी में रेप, देखें वीडियो

Special Coverage News
21 July 2017 10:33 AM GMT
राजस्थान में हुआ सरकारी गाडी में रेप, देखें वीडियो
x

हमारे देश के अफसर या नेताओ को शायद कानून का डर ही नहीं है तभी तो ये लोग सरेआम सब लोगो के सामने आपत्तीजनक हरकते करते है. ऐसा लगता है की कानून तो केवल गरीब या आम आदमी को डराने के लिए ही बने है ये लोग तो कानून को अपने हाथ की कठपुतलिया समझते है.

राजस्थान सरकार की कार में खुली सड़क पर एक महिला और कार ड्राइवर आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. मामला राजधानी के वाटिका इफो सिटी का बताया जा रहा है. राजस्थान सरकार की जिस कार में ये मामला सामने आया है वह प्रारंभिक शिक्षा विभाग कमिश्नर के नाम आवंटित है. कमिश्नर तक पहुंचा मामला ड्राइवर और महिला के आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने का मामला कमिश्नर तक जा पहुंचा, जिसके बाद पूरे सरकारी महकमे में चर्चा का विषय बन गया.


कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ड्राइवर को तुरंत नौकरी से निकाल दिया. ये है मामला बताया जा रहा है कि ड्राइवर अधिकारी को ऑफिस छोड़ने के बाद कार को लेकर बाहर निकल गया, जिसके बाद उसने एक महिला को गाड़ी में बैठाया और सूनसान सड़क पर ले गया. ड्राइवर ने कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी. कार काफी समय तक खड़ी रहने के बाद कुछ लोगों को शक हुआ फिर उन्होंने कार के पास जाकर देखा वे आपत्तिजनक हालात में थे. ड्राइवर और महिला से की बदसलूकी ड्राइवर और महिला को रंगे हाथों पकड़ने पर मामले का वीडियो बनाने के लिए युवकों ने उनके साथ बदसलूकी की और गालीगलौच भी किया. युवकों ने पूरे मामले का वीडियो बना सोशल मीडिया पर शेयर करा दिया, जिसके बाद वह वायरल हो गया.

आये दिन मीडिया में नेताओ और अफसरो के नए नए कांड उजागर हो रहे है. हाल ही में एक विडियो सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है हालाकी ये विडियो लगभग एक साल पुराना है लेकीन हाल है में ये एक बार फिर सुर्खीयों में है.


यह विडियो राजस्थान के जयपुर जिले का है इस विडियो में एक सरकारी अफसर एक लड़की के साथ जबरदस्ती करते हुए नज़र आ रहा है, विडियो में लड़की बेहोशी ही हालात में नज़र आ रही है. जिससे साफ जाहिर होता है की लड़की के साथ जबरदस्ती की जा रही थी. कमाल की बात तो ये है की ये सब कुछ सरकारी गाड़ी में हो रहा था.


जनता के खून पसीने की कमाई में से लिए जाने वाले टैक्स के पैसो से खरीदी जाने वाली इन गाडीयो में ये अफसर जनता की सेवा करने के बजाय रंगरलिया मानते हुए नज़र आ रहे है. कुछ लड़को दुवारा उनकी इन हरकतों को पकड़ने पर ये अफसर डरने के बजाय उन्हें ही धमकीयां दे रहा है.



Next Story