Archived

देखें जब नाचने वाली घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी, वीडियो हुआ वायरल

Vikas Kumar
25 April 2017 8:37 AM GMT
देखें जब नाचने वाली घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी, वीडियो हुआ वायरल
x
नई दिल्ली : घोड़ी पर बैठना एक दूल्हे को पड़ा महंगा। आजकल सोशल मीडिया पर एक दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जहां नाचने वाली घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग जाती है। घोड़ी अचानक से बिदक गई और दूल्हे को लेकर ही फरार हो गई। ये पूरी घटना नासिक के घारगांव इलाके की है।

वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते है कैसे एक घोड़ी अचानक से बिदक गई और दूल्हे को लेकर ही फरार हो गई। जानकारी के मुताबिक दूल्हे राजेश पाटिल की रविवार को शादी थी। शादी से पहले दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस की प्रैक्टिस कर रहा था। उनके साथ डांस की प्रैक्टिस करवा रहा ट्रेनर भी मौजूद था। लकिन प्रैक्टिस के वक़्त ही अचानक से घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग निकली। ये पूरा वाक्या वीडियो में कैद हो गया।

लगभग एक किलोमीटर जाने के बाद घोड़ी ने दूल्हे को पटक दिया और काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। फिर उन्हें वापस लाने के लिए बराती बाइक से उनके पीछे-पीछे दौरे और घर से तकरीबन 2 किलोमीटर की दूरी पर जाकर दूल्हा सड़क किनारे पड़े हुए मिला।

फिर बराती दूल्हे को लेकर आए। हादसे में दूल्हे को काफी चोट भी लगी। डॉक्टरों ने उन्हें मरहमपट्टी कर फिर से ठीक कर दिया। लेकिन इस बार दूल्हा घोड़ी की जगह कार से अपनी दुल्हनिया लेने गया। आप भी देखें वीडियो, वीडियो देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पायेंगे।
Next Story