Archived

इस अभिनेत्री को कुत्ते से सेक्स करने के आरोप में भेजा गया जेल, तीन वीडियो दिखाए सबूत में OMG!

इस अभिनेत्री को कुत्ते से सेक्स करने के आरोप में भेजा गया जेल, तीन वीडियो दिखाए सबूत में OMG!
x
woman sex with dog
लंदन: ब्रिटेन में कुत्ते के साथ सैक्स करने को लेकर ऑस्ट्रेलिया की एक महिला पर जानवरों के साथ क्रूरता के साथ पेश आने के लिए केस दर्ज किया गया है। मामले की अदालत में सुनवाई के दौरान उसे जेल की सजा सुनाई गई है। महिला के मोबाइल से पुलिस ने कुछ वीडियो बरामद किए थे, जिसमें वह ऐसा करती दिख रही थी।


25 साल की जेना ड्रिस्कोल के पास पुलिस को ये हैरान करने वाले वीडियो क्लिप तब मिले, जब वह नशीले पदार्थों की तस्करी के शक में उसकी तलाशी ले रही थी। तलाशी के दौरान जब पुलिस ने जेना का मोबाइल चैक किया, तो उसमें होश फाख्ता कर देने वाले ये वीडियो मिले। मोबाइल में 3 वीडियो ऐसे थे, जिसमे जेना कथित तौर पर कुत्ते के साथ सैक्स करती हुईं नजर आ रही थीं।

बिसब्रेन की रहने वाली जेना को पुलिस ने बुधवार को मैजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। अदालत में जेना ने कबूला कि वो कुत्ते के साथ सैक्स कर चुकी है। महिला के इस कबूलनामे के बाद उसे सलाखों के पीछे भेजने की सज़ा सुनाई गई। हालांकि, जज ने इस मामले को प्रकृति के खिलाफ बताते हुए महिला के खिलाफ सजा का फैसला सुरक्षित कर दिया है।

इस महिला को अभी सजा नहीं दी गई है। सजा से पहले अदालत में आरोपी महिला के वकीन ने दलील दी कि उसकी मुवक्किल जेना ड्रिस्कोल को उसी के पार्टनर ने सामूहिक जगह पर कुत्ते के साथ सैक्स करने पर मजबूर किया और उसे बेइज्जत किया। घटना बीते साल की है।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story