Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > अब मिलेगा जवाब, 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'- 'बाहुबली 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

अब मिलेगा जवाब, 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'- 'बाहुबली 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

 Arun Mishra |  2017-03-16 06:21:35.0  |  New Delhi

अब मिलेगा जवाब, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा- बाहुबली 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO'बाहुबली 2' में अभिनेता प्रभास। (स्क्रीन शॉट से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली : बाहुबली फिल्म आने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल था 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' शायद अब इस बात जवाब मिल जाएगा। क्योंकि साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाहुबली 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्मी दर्शकों को लंबे समय से इसका इंतजार था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने गुरुवार सुबह फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर जारी किया। 2 मिनट 24 सेकंड के इस ट्रेलर में प्रभास और राणा दग्गुबाती का दमदार एक्शन आकर्षण का केंद्र है, जबकि ट्रेलर के कुछ हिस्से में ड्रामे से जुड़े दृश्यों को दिखाया गया है।

फिल्म निर्माता ने बुधवार को बताया था कि 'बाहुबली 2' का ट्रेलर लगभग 2 मिनट 20 सेकंड का होगा। निर्माता शोबु यारलगादा ने बुधवार (15 मार्च) को फिल्म के ट्रेलर के लिए सेंसर बोर्ड से मिले प्रमाणपत्र को ऑनलाइन जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी जाहिर किया कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर रिलीज से पहले वे काफी नर्वस महसूस कर रहे हैं।



'बाहुबली 2' के ट्रेलर को यू/ए प्रमाणपत्र दिया गया है और इसे आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के लगभग 250 से 300 स्क्रीन पर एक साथ गुरुवार (16 मार्च) को रिलीज किया गया। 'बाहुबली 2' का ट्रेलर चार भाषाओं तेलगु, हिन्दी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है।

अगले पेज पर देखें 'बाहुबली 2' का धमाकेदार ट्रेलर -

आगे पढ़े

Tags:    
Share it
Top