Home > मनोरंजन > बॉलीवुड > जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही

जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही

 Arun Mishra |  2017-03-05 08:17:23.0  |  New Delhi

जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर, नाम रखा यश और रूही

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं। बताया जा रहा है कि सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं। बच्चों का बर्थ रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हुआ है और इसे सेंट्रल गवर्मेंट की वेबसाइट से कंफर्म भी किया गया है।

बीएमसी से जुड़ी स्वास्थ्य अधिकारी पद्मजा केस्कर ने बताया कि दोनों बच्चों का रजिस्ट्रेशन शुक्रवार को हो चुका है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों बच्चों का जन्म 7 फरवरी को अंधेरी वेस्ट के मसरानी अस्पताल में हुआ था। बीएमसी से जुड़े से वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभी तक बच्चों के नाम की जानकारी नहीं मिली है ऐसे में बच्चों को बेबी ब्वॉय और बेबी गर्ल के नाम से रिकॉर्ड में रजिस्टर किया गया है। बता दें कि जिस अस्पताल में ये बच्चे हुए उसी अस्पताल में करण जौहर के दोस्त शाहरुख खान के बेटे अबराम का जन्म भी सरोगेट मां के जरिए हुआ था।

बीएमसी के अधिकारियों ने बताया कि रजिस्ट्रेशन डिटेल्स में करण जौहर का नाम बच्चों के पिता के तौर पर दर्ज किया गया है लेकिन मां के नाम का कॉलम खाली है। बता दें कि करण जौहर कई मौकों पर ये इच्छा जता चुके हैं कि वो पिता बनना चाहते हैं, हालांकि ये कैसे होगा इसको लेकर उन्होंने साफ तौर से कुछ भी नहीं कहा था। 



Tags:    
Share it
Top