लाइफ स्टाइल

सुशांत-कृति की 'राब्ता' में इस एक्टर को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

Arun Mishra
21 April 2017 9:17 AM GMT
सुशांत-कृति की राब्ता में इस एक्टर को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है
x
मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'राब्ता' जल्द रिलीज होने वाली है। जिसमें एक करेक्टर बहुत जी चौकानें वाला है। ख़बर है कि इस फ़िल्म में राजकुमार राव 324 साल के एक बुड्ढे का किरदार निभाएंगे। किरदार ऐसा कि आप देखकर भी पहचान नहीं पाएंगे।

हाल ही में 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसके ट्रेलर में राजकुमार राव की एक झलक दिखाई दी है। राजकुमार राव के ‌इस लुक के लिए फ़िल्म मेकर दिनेश विजान ने लॉस एंजल्‍स से खास मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। राजकुमार को 324 साल के बुड्ढे का लुक देने के लिए 6 घंटे लगते थे। इस किरदार के लिए राजकुमार ने आवाज़ से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक बदली है।

राजकुमार ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा ​कि मेकअप के दौरान वह पसीने में भीगे जाते थे लेकिन उन्हें यह रोल करने में काफी मजा आया। फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान ने राजकुमार इस रोल को करने के लिए बेहद ही उत्साहित थे।

प्यार और दोस्ती से भरी इनकी लव-स्टोरी में टि्वस्ट लाते हैं 'नीरजा' फेम एक्टर जिम सर्भ. लव-ट्राएंगल और पुनर्जन्म पर आधारित फिल्म का ट्रेलर किसिंग और फाइटिंग सीन्स से भरा है। फिल्म का ट्रेलर एक था राजा और एक थी रानी की कहानी से शुरू होता है। बता दें कि होमी अदजानिया, दिनेश विजन और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी।
Next Story