लाइफ स्टाइल

इस क्रिकेटर पर आया सुष्मिता सेन का दिल, ट्वीट कर किया प्यार का इज़हार!

Kamlesh Kapar
22 Jun 2017 12:41 PM GMT
इस क्रिकेटर पर आया सुष्मिता सेन का दिल, ट्वीट कर किया प्यार का इज़हार!
x
चैंपियंस ट्रॉफी फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के ज़ख़्मों पर मरहम का काम किया
नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी फ़ाइनल में पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त बावजूद हार्दिक पांड्या की तूफ़ानी पारी ने भारतीय फैंस के ज़ख़्मों पर मरहम का काम किया है। पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर लाखों को अपना मुरीद बना दिया जिसमें बॉलीवुड की कई हीरोइनें भी शामिल हैं। उन्‍हें एक के बाद एक कई ट्वीट कर बधाई दी गई।

Image Title



इस फेहरिस्‍त में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है। उन्‍होंने ट्वीट कर अपने प्‍यार का इज‍हार और पांड्या को आई लव यू भी बोल डाला। शानदार प्रदर्शन के बाद भी पंड्या को निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा था। दरअसल 76 रन की पारी खेल चुके पंड्या को जडेजा की एक गलती के कारण रन आउट का शिकार होना पड़ा।


सुष्मिता सेन के अलावा एक्‍ट्रेस और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी गौहर खान और सोनल चौहान, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख और सोफिया चौधरी ने भी हार्दिक को मैसेज किया। 23 साल के पांड्या की आतिशी पारी देख कर कई बॉलीवुड अदाकारा उन पर लट्टू हो गईं हैं। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम 180 रनों के विशाल मार्जिन से पाकिस्तान से हार गई। इस मैच में एक को छोड़कर किसी भी भारतीय खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला।
Next Story