लाइफ स्टाइल

अजय देवगन की ऐक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म 'बादशाहो' का टीजर रिलीज, यहां देंखें VIDEO

Arun Mishra
20 Jun 2017 7:27 AM GMT
अजय देवगन की ऐक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म बादशाहो का टीजर रिलीज, यहां देंखें VIDEO
x
ट्रेलर में अजय देवगन हरियाणवी अंदाज में नजर आए हैं। वहीं, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज भी दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं। टीजर में सीरियल किसर इमरान हाशमी संग सनी लियोनी का एक हॉट सीन भी है..
अजय देवगन और हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म 'बादशाहो' का टीजर रिलीज हो गया है। यह टीजर ऐक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। इसमें अजय देवगन, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता जबरदस्त ऐक्शन करते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में अजय देवगन हरियाणवी अंदाज में नजर आए हैं। वहीं, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज भी दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं। टीजर में सीरियल किसर इमरान हाशमी संग सनी लियोनी का एक हॉट सीन भी है।

बता दें अजय देवगन स्टाटर बादशाहो के अब तक 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके है और आज सातवां पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज करने के कुछ घंटे पहले ही अजय ने अपने ट्विटर पर इस नए पोस्टर को शेयर किया।

यह फिल्म 1975 में इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी और महारानी गायत्री देवी के बीच जंग पर बनी है। बता दें कि बादशाहो 6 ठग की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं। यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक मिलन लूथरिया हैं।

देखें टीजर -

Next Story