लाइफ स्टाइल

बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन, टीवी पर होगा प्रसारण

Kamlesh Kapar
14 Jun 2017 1:00 PM GMT
बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन, टीवी पर होगा प्रसारण
x
Ajay Devgn going to make Baba Ramdev's biopic
मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अब बड़े पर्दे के बाद टेलीविजन की दुनिया में भी नया नाम कमाने की तैयारी में हैं। एक्टर प्रोड्यूसर अजय देवगन अब बाबा राम देव पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। यह बायोपिक एक टेलीविजन शो होगा। जो कि बाबा रामदेव की असल जिंदगी पर आधारित होगा। अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए अजय देवगन ने फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलेबोरेट किया है। इस टेलीविजन शो का नाम 'स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी' होगा। इसमें बाबा रामदेव और उनके सहयोगी बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े किस्से आपको देखने के लिए मिलेंगे। सिरीज की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो जाएगी।

बता दे कि रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरयाणा के छोटे से गांव में हुआ था। रामदेव ने कई गुरुकुल में पढ़ाई ‌की। रामदेव का असली नाम स्वामी शंकर देव था। लेकिन संन्यास लेने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर रामदेव रख लिया। इस शो के दौरान बाबा रामदेव के साधारण आदमी से लेकर ग्लोबल आइकॉन बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2017 के खत्म होते इस शो को फ्लोर पर उतार दिया जाएगा।

टीवी सीरियस धर्म-वीर से पहचान पाने वाले विक्रांत मैसी को लेकर खबर थी की बाबा रामदेव का किरदार विक्रांत निभाएंगे। विक्रांत मैसी ने तो बाबा के लुक को एडॉप्ट करने की बात भी कही। बाबा के किरदार के लिए विक्रांत ने बाल लंबे भी किए और दाढ़ी भी उगाई। कथित तौर पर यह भी कहा गया कि विक्रम ने अपने कैरेक्टर को स्टडी करने के लिए बाबा के साथ कुछ वक्त भी बिताया। बाबा के योगा पॉश्चर्स और टेकनीक को कॉपी करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की।
Next Story