लाइफ स्टाइल

'पहरेदार पिया की' कॉन्सेप्ट को लेकर घिरी विवादों में, करण वाही ने किया अक्रामक पोस्ट, पढ़े पूरा मामला?

Special Coverage News
20 July 2017 11:34 AM GMT
पहरेदार पिया की कॉन्सेप्ट को लेकर घिरी विवादों में, करण वाही ने किया अक्रामक पोस्ट, पढ़े पूरा मामला?
x
टीवी शो 'पहरेदार पिया की' अपने कॉन्सेप्ट को लेकर विवादों में घिर आई है

मुंबई: टीवी शो 'पहरेदार पिया की' अपने कॉन्सेप्ट को लेकर विवादों में घिर आई है । शो को अपनी कहानी की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल इस सिरियल में 18 साल की एक लड़की से 9 साल के लड़के को प्‍यार हो जाता है। इतना ही नहीं अपने से दोगुनी उम्र की इस लड़की को लड़का शादी के लिए प्रपोज भी करता है। शो में तेजस्‍वी प्रकाश ने 18 साल की राजकुमार दिया सिंह का किरदार निभाया है और 9 साल के चाईल्‍ड एक्‍टर का किरदार अफान खान ने राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभाया है। शो में सुयश राय भी लीड रोल में हैं।


हाल ही में अभिनेता करण वाही ने शो के मेकर्स को फेसबुक पर जमकर लताड़ा है। करण वाही ने फेसबुक पर लिखा,' प्रिय निर्माता और चैनल, मैं यह समझ सकता हूं कि हम 'हाउ मेट योर मदर' और 'फ्रेंड्स' जैसे शोज नहीं बना सकते और ईमानदारी से मैं उम्‍मीद भी नहीं करता, लेकिन भगवान के लिए और इस वजह से कि हम सभी इंडस्‍ट्री में हैं, प्‍लीज मुझे टीआरपी देनेवाले कंटेंट के नाम पर ये मूर्खता मत बेचिये क्‍योंकि ईमानदारी से इसे कोई नहीं देख रहा है। दूसरे लोगों की बात छोड़ दें, मुझे लगता है कि हमारी बिरादरी के लोग ही इस शो को पसंद नहीं कर रहे है।
हर कोई जो इस शो का हिस्सा है उसके लिए मैं अच्छा चाहता हूं और उन सब के लिए अच्छी तरह से प्रार्थना करता हूं, लेकिन हमें कोई ऑप्शन न होने पर सिर्फ काम करणे के लिए किसी शो से नहीं जुड़ना चाहिए, बल्कि उस काम को एन्जॉय करणा चाहिए। मैं ये सब अभिमान से नहीं बोल रहा हूं, लेकिन हम इससे बेहतर शो बना सकते हैं।"
वहीं इस शो में मुख्‍य भूमिका निभा रहे सुयश राय ने करण को करारा जवाब देते हुए इंस्‍टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा मैसेज किया है। उन्‍होंने लिखा,' 'पहरेदार पिया की' की पूरी टीम को इस शो से बेहद लगाव है। हम सभी ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है और आगे भी करते रहेंगे। इस शो का संदेश बाल विवाह या ऐसी किसी भी चीज को बढ़ावा देने का नहीं है। यह शो बिल्‍कुल अलग है, इसलिए प्‍लीज बिना देखें जज ने करें और न ही किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचे।'
उन्‍होंने आगे लिखा,' यदि सोनी चैनल जैसे बड़े ब्रांड ले इसके लिए हामी भरी है जो कुछ सोचकर ही मंजूरी दी होगी। प्रोड्यूसर्स ने भी प्‍लानिंग करके कंटेंट समझकर इसमें पैसा लगाया है। इसलिए मेरी आप सभी से अनुरोध है कि पहले हमें देखें और फिर किसी निष्‍कर्ष पर पहुंचे।'

Next Story