लाइफ स्टाइल

'कटप्पा' समेत 8 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट, जाने क्या है मामला

Kamlesh Kapar
24 May 2017 12:48 PM GMT
कटप्पा समेत 8 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर-जमानती वारंट, जाने क्या है मामला
x
Court issues non-bailable warrant against Katappa
मद्रास : फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के खिलाफ़ कोर्ट ने गैर-ज़मानती वारंट जारी किया है। दरअसल, पूरा मामला साल 2009 का है। जब कोर्ट में दायर की गई एक याचिका के अनुसार सत्यराज, अरुण विजयकुमार, चेरान, विजयकुमार, सरतकुमार, विवेक, श्रीप्रिया और सूर्या ने अपने बयानों के जरिए पत्रकारों की छवि धूमिल करने की कोशिश की थी।

तब कोर्ट ने सत्यराज समेत 8 के खिलाफ 19 दिसंबर साल 2011 को समन जारी किया था। ये वारंट कोर्ट में ना पेश होने के चलते जारी किया गया है। इसके बाद कलाकारों ने मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में एक्टर्स ने खुद न शामिल होने की छूट की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने यह याचिका ठुकरा दी।

बता दें कि 15 मई 2017 को इस केस की सुनवाई होनी थी। जब ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट को पता लगा कि एक्टर्स सुनवाई वाली तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एक्टर्स के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। हालांकि सभी 8 अभिनेताओं ने इस आदेश के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट की शरण ली है। वारंट जारी करने के बाद अदालत ने मामले पर अगली सुनवाई की तारीख 17 जून को निर्धारित कर दी है।
Next Story