लाइफ स्टाइल

फिल्म 'बाहुबली-2' ने रचा इतिहास, पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Vikas Kumar
29 April 2017 6:04 AM GMT
फिल्म बाहुबली-2 ने रचा इतिहास, पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल
x
नई दिल्ली : देश की सबसे महंगी फिल्म 'बाहुबली 2', जिस फिल्म का पूरे भारत को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार एक लंबे इंतज़ार के बाद शुक्रवार यानि 28 अप्रैल को पूरे भारत में रिलीज हो गई। फिल्म रिलीज होते ही शो हाउसफुल हो गए। रिलीज होने से पहले ही फिल्म 'बाहुबली 2' कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

पिछले 2 साल से हर किसी के जेहन में एक ही सवाल था, 'आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? रिलीज से पहले ही 500 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज था। दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई 'बाहुबली 2' के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

यही कुछ हुआ 'बाहुबली 2' के साथ। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली 2' ने एक दिन में ही 100 करोड़ कमा लिए है। 'बाहुबली 2' रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा की धुआंधार कमाई कर भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें: फिल्म 'बाहुबली 2' ने रिलीज होते ही तोड़ दिए ये पांच रिकॉर्ड! 'दंगल' को भी पछाड़ा

खबर है कि फिल्म 'बाहुबली 2' के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा लगभग 115 करोड़ से 120 करोड़ का है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 35 से 40 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म व्यवसाय के जानकारों की माने तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फिल्म रिलीज के 3 दिनों के भीतर ही 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए।

खुल गया राज, ..तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा! जानें एक और ट्विस्ट

फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बाहुबली-2 को रेकॉर्ड तोड़ कमाई वाली फिल्म बताया है। तरन आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि, 'बाहुबली 2' गेम चेंजर है। थिअटर के बाहर लोगों की भीड़ है। हाउसफुल बोर्ड वापस आ गए हैं। 'बाहुबली 2' अब तक के बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर नए कीर्तिमान स्थापित करेंगी।
बता दें पिछला रिकार्ड भी फिल्म 'बाहुबली-1' के नाम था। 'बाहुबली-2' ने 350 प्रतिशत अधिक टिकटों की आनलाइन बिक्री के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ा है। यह तो तय है कि 'बाहुबली 2' भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।
Next Story